scriptBJP नेता धरमलाल बोले- शराब के पैसों से सरकार बांटेगी वेतन, नहीं होगी शराबबंदी | Opposition leader Dharmlal says will not ban will not ban liquor | Patrika News

BJP नेता धरमलाल बोले- शराब के पैसों से सरकार बांटेगी वेतन, नहीं होगी शराबबंदी

locationरायपुरPublished: Jul 17, 2019 08:42:02 pm

Chhattisgarh Political: यह सरकार (Chhattisgarh govt) शराबबंदी (Liquor ban) की जगह शराब के पैसों से वेतन बांटने की योजना बना रही है

CG News

BJP नेता धरमलाल बोले- शराब के पैसों से सरकार बांटेगी वेतन, नहीं होगी शराबबंदी

रायपुर. राज्य सरकार (Chhattisgarh Political) की वादाखिलाफी को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक (Opposition leader Dharmlal Kaushik) ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने शराबबंदी (Liquor Ban) को लेकर कहा कि इस सरकार की नीयत शराबबंदी करने की नहीं है। यह सरकार (Chhattisgarh govt) शराबबंदी की जगह शराब के पैसों से वेतन बांटने की योजना बना रही है।

कांग्रेस सभी वादों से मुकर रही..

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने एकात्म परिसर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, सरकार लगभग अपने सभी वादों से मुकर रही है। इसमें शराबबंदी सबसे बड़ा मामला है। सरकार शराबबंदी की जगह राजस्व वृद्धि की चिंता कर रही है। शराब की वैराइटी को परोसने में लगी है। ऐसी सरकार से शराबबंदी की अपेक्षा करना ही गलत है। आज सरकार ने किसानों, युवाओं, शिक्षाकर्मी और दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों से जो वादे किए थे, उस मामले में एक कदम भी आगे नहीं बढ़े हैं।

बिजली की अघोषित कटौती से पंप नहीं चल पा रहे हैं। इससे किसान परेशान है। यह अभी सरकार ने ध्यान नहीं दिया तो आने वाले समय में स्वच्छ पेयजल की भी दिक्कत होगी। सरकार को इसकी अभी से कार्ययोजना बनाकर काम करने की आवश्यकता है।

Dharamlal Kaushik से जुड़ी इन खबरों को जरूर पढ़ें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो