script3 शिफ्ट में छात्रों को मिला प्रश्न पत्र, जिन्हें हुई समस्या उन्होने वेबसाइट से किया डाउनलोड | Pandit ravishankar university online exam started | Patrika News

3 शिफ्ट में छात्रों को मिला प्रश्न पत्र, जिन्हें हुई समस्या उन्होने वेबसाइट से किया डाउनलोड

locationरायपुरPublished: Sep 26, 2020 06:09:43 pm

Submitted by:

CG Desk

– हेल्पलाइन नंबर और केंद्र प्रभारियों को फोन करके छात्रों ने किया समस्या का समाधान .- प्रश्न पत्र वितरण और छात्रों की समस्याओं का समाधान करता रहा प्रबंधन .

रायपुर। कोरोना संक्रमण काल में लॉकडाउन के बावजूद उच्च शिक्षा विभाग के निर्देश पर पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय प्रबंधन ने शुक्रवार को परीक्षा आयोजित कराई। रविवि प्रबंधन के निर्देश पर केंद्र प्रभारियों ने तीन शिफ्टों में वाट्सअप और मेल के माध्यम से छात्रों को प्रश्न पत्र दिया। छात्रों की परेशानी को देखते हुए रविवि प्रबंधन ने विश्वविद्यालय की वेबसाइट में प्रश्न पत्रों को अपलोड कर दिया था। जिन छात्रों को केंद्रों से प्रश्न पत्र किसी कारण नहीं मिल सका, उन्हें विश्वविद्यालय की वेबसाइट से प्रश्न पत्र अपलोड करके अपना इम्तिहान दिया।
हेल्पलाइन नंबर पूरे दिन एक्टिव
छात्रों की समस्या का समाधान करने के लिए रविवि प्रबंधन और केंद्र प्रभारियों ने हेल्प लाइन नंबर जारी किया है। इसके साथ ही परेशानी होने पर एचओडी को फोन करके समस्या का समाधान कराने का निर्देश पूर्व में जारी किया गया था। शुक्रवार को परीक्षा के पहले दिन हेल्प डेस्क और विभागाध्यक्षों ने छात्रों की परेशानियों को दूर किया।
विश्वविद्यालय और अधीनस्थ महाविद्यालयों में परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई है। किसी भी केंद्र पर तकनीकी समस्या नही आई है। जिन छात्रों को समस्या आई थी, उनकी मदद करके जिम्मेदारों ने समाधान दे दिया है।
सुपर्णसेन गुप्ता, मीडिया प्रभारी, पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो