scriptनाबालिग पालता था महंगा शौक, इसलिए चुराते थे बाइक | Parenting a minor was an expensive hobby, so used to steal bikes | Patrika News

नाबालिग पालता था महंगा शौक, इसलिए चुराते थे बाइक

locationरायपुरPublished: Feb 22, 2020 08:41:00 pm

तीन दिन रेकी करने के बाद 4 बाइक के साथ दो आरोपियों को पकड़ा, खमतराई पुलिस ने न्यायालय के निर्देश पर भेजा माना सुधारगृह

नाबालिग पालता था महंगा शौक, इसलिए चुराते थे बाइक

नाबालिग पालता था महंगा शौक, इसलिए चुराते थे बाइक

रायपुर. राजधानी के सरस्वती नगर, देवेंद्र नगर और खमतराई थानाक्षेत्र में ऊआ्िर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिरों को खमतराई पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक दोनो आरोपी नाबालिक है और महंगे शौक पूरा करने के लिए वारदात को अंजाम देते थे। दोनोँ आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस ने तीन दिन तक रेकी की और उनकी निशानदेही पर ४ दोपहिया वाहन बरामद किया है।
खमतराई थाना प्रभारी रमाकांत साहू ने बताया कि इलाके के रहवासियों द्वारा बाइक चोरी होनी की शिकायत मिल रही थी। पीडि़तों की शिकायत पर आरोपियों को तलाशने के लिए स्पेशल टीम बनाई और तीन माह पहले माना सुधार गृह और जेल से छूटे आदतन अपराधियों की गतिविधियां जांचना शुरू की। बाइक चोरों की तलाश में जुटी पुलिस टीम को पता चला कि जागृति नगर निवासी नाबालिग रोजाना नई गाड़ी लेकर घूमता है।
नाबालिग पूर्व में चोरी के मामलें में जेल जा चुका था, तो पुलिस ने संदेह के आधार पर उठाया और पूछताछ शुरू की। नाबालिक ने पहले तो विवेचना अधिकारियों को गुमराह किया, लेकिन सख्ती करने पर टूट गया और अपने नाबालिक साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकारी। आरोपी ने एक माह के अंदर अलग-अलग थानाक्षेत्र से ४ दो पहिया वाहन चुराए थे। विवेचना अधिकारियों ने चारों वाहनों को बरामद कर लिया है। नाबालिकों पर कार्रवाई करके पुलिसकर्मियों ने माना सुधारगृह भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो