script

फीस वृद्धि के विरोध में इस स्कूल के बाहर मानव श्रृंखला बनाकर प्रदर्शन करेंगे पैरेंट्स

locationरायपुरPublished: Sep 18, 2020 08:36:05 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

हाईकोर्ट (Bilaspur High Court) के निर्देश के बावजूद फीस बढ़ोत्तरी कर मनमानी करने वाले मोवा स्थित आदर्श विद्यालय (Private School) के खिलाफ शनिवार को पालक और पालक संघ के सदस्य मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

रायपुर. हाईकोर्ट (Bilaspur High Court) के निर्देश के बावजूद फीस बढ़ोत्तरी कर मनमानी करने वाले मोवा स्थित आदर्श विद्यालय (Private School) के खिलाफ शनिवार को पालक और पालक संघ के सदस्य मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन करेंगे। आदर्श स्कूल पालक संघ के अध्यक्ष राजेश कश्यप ने बताया कि ट्यूशन फीस की आड़ में मनमानी फीस स्कूल प्रबंधन द्वारा मांगी जा रही है।
पिछले दो महीने से पालक संघ लगातार स्कूल प्रबंधन की शिकायत मुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री, स्कूल शिक्षा सचिव और कलेक्टर से की, लेकिन प्रबंधन के ख्खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। प्रबंधन की शिकायत के बाद भी पालकों की समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।
शनिवार को दोपहर 11 बजे पालक और पालक संघ के सदस्य मोवा अंडरब्रिज से आदर्श विद्यालय-मोवा तक मानव श्रृंखला बनाकर कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव से संबंधित समस्त शर्तों और नियमों का पालन करते हुए स्कूल फीस (School Fees) के संबंध में विरोध प्रदर्शित करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो