"विश्व आदिवासी दिवस" : शहर में कल होगा सड़क जाम, इस रास्ते से करें आवागमन

Dinesh Yadu | Updated: 08 Aug 2019, 08:35:12 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

- अन्य राज्यों की आदिवासी समाज से प्रतिनिधि व सदस्यों के आने की संभावना है।

- आगंतुकों का वाहन पचपेड़ी नाका चौक से सिद्धार्थ चौक होकर पुलिस लाइन पिछला गेट से बुढ़ेश्वर चौक से ही आएगी।

 

रायपुर। 9 अगस्त आदिवासी दिवस पर आम लोग को आवागमन में दिक्कतों का समाना ना करना पड़े इसके लिए प्रशासन द्वारा वाहनों की पार्किग और आगमन के लिए व्यवस्था किया गया है। विश्व आदिवासी दिवस के उपलक्ष्य पर आदिवासी समाज द्वारा बूढ़ा तालाब के पास स्थित सरदार बलबीर सिंग जुनेजा इनडोर स्टेडियम में आदिवासी सम्मेलन का आयोजन किया गया है। जिसमें प्रदेश के सभी जिलों के अतिरिक्त अन्य राज्यों की आदिवासी समाज से प्रतिनिधि व सदस्यों के आने की संभावना है। सम्मेलन में आने वाले आगंतुकों के सुगमता पूर्वक आवागमन हेतु इन मार्ग एवं पार्किंग व्यवस्था तय किया गया है।

नाबालिग से दुष्कर्म करने लड़का पहली बार घुसा था लड़की के घर, दूसरी बार सड़क में ही करने लगा....

वाहनों के आवागमन के लिए मार्ग एवं पार्किंग व्यवस्था दुर्ग से आने वाले वाहनों के लिए टाटीबंध चौक से रिंग रोड नंबर 01 होकर पचपेड़ी नाका चौक, सिद्धार्थ चौक, पुलिस लाइन पिछला गेट ,बुढ़ेश्वर चौक से स्टेडियम के सामने सवारी उतारने के पश्चात बड़ी वाहन बस की पार्किंग ग्रास मेमोरियल ग्राउंड, सेंट पॉल चर्च मैदान एवं छोटी वाहन कार ,बोलेरो ,स्कॉर्पियो का पार्किंग जेआर दानी स्कूल के मैदान में होगी।

दिनदहाड़े 32 साल का युवक कर रहा था ऐसी हरकत, पहुंची पुलिस की टीम, फिर जो हुआ...

महासमुंद से आने वाले वाहनों के लिए
तेलीबांधा थाना से रिंग रोड नंबर 01 पचपेड़ी नाका चौक, सिद्धार्थ चौक, पुलिस लाइन पिछला गेट बुढ़ेश्वर चौक से स्टेडियम के सामने सवारी उतारने के पश्चात बड़ी वाहन बस की पार्किंग ग्रास मेमोरियल मैदान सेंट पॉल चर्च मैदान एवं छोटी वाहन कार बोलेरो स्कार्पियो का पार्किंग जेआर दानी स्कूल के मैदान में होगी।

शादी का झांसा देकर ले गया बुआ के घर और कर दिया नाबालिग की इज्ज़त के साथ खिलवाड़

बिलासपुर से आने वाले वाहनों के लिए
भनपुरी तिराहा से रिंग रोड नंबर 02 होकर टाटीबंध चौक रिंग रोड नंबर 01 से पचपेड़ी नाका, सिद्धार्थ चौक, पुलिस लाइन पिछला गेट बुढ़ेश्वर चौक से स्टेडियम के सामने सवारी उतारने के पश्चात बड़ी वाहन बस की पार्किंग ग्रास मेमोरियल मैदान, सेंट पॉल चर्च मैदान एवं छोटी वाहन कार स्कार्पियो बोलेरो की पार्किंग जेआर दानी स्कूल के मैदान में
होगी

वादा था रोजगार का लेकिन बांट रहे हैं बेरोजगारी, 106 अतिथि शिक्षक सड़क पर

बलौदा बाजार से आने वाले वाहनों के लिए
विधानसभा चौक से रिंग रोड नंबर 03 होकर मंदिर हसौद राष्ट्रीय राजमार्ग 53 से तेलीबांधा थाना से रिंग रोड नंबर 01 होकर पचपेड़ी नाका चौक, सिद्धार्थ चौक, पुलिस लाइन पिछला गेट होकर बुढ़ेश्वर चौक से स्टेडियम के सामने सवारी उतारने के पश्चात बड़ी वाहन बस की पार्किंग ग्रास मेमोरियल मैदान सेंट पॉल चर्च मैदान एवं छोटी वाहन कार बोलेरो स्कॉर्पियो का पार्किंग जेआर दानी स्कूल के मैदान में होगी।

सुषमा के निधन पर मुख्यमंत्री ने जताया दुःख कहा - आज का दिन जाते-जाते राजनीति को ...

आगमन और निर्गम एक जैसा
किसी भी मार्ग से होकर सम्मेलन में आने वाले आगंतुकों का वाहन पचपेड़ी नाका चौक से सिद्धार्थ चौक होकर पुलिस लाइन पिछला गेट से बुढ़ेश्वर चौक से ही आएगी।
विश्व आदिवासी सम्मेलन में आने वाले आगंतुकों के सभी प्रकार के वाहनों का आगमन पचपेड़ी नाका चौक सिद्धार्थ चौक से एवं निर्गम भी इसी मार्ग से ही होगा

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned