मरवाही उपचुनाव पर मंत्री सिंहदेव का बयान, जोगी समर्थकों के वोट जिस पार्टी को पड़ेंगे, वह जीतेगी

- उपचुनाव (Marwahi Bypoll) से पहले स्वास्थ्य मंत्री के बयान से कांग्रेस में मची खलबली
- मंत्री सिंहदेव (TS Singhdeo) बोले - मरवाही में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच

By: Ashish Gupta

Updated: 25 Oct 2020, 01:53 PM IST

रायपुर. मरवाही उपचुनाव (Marwahi Bypoll) में मतदान से पहले प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) ने बयान देकर कांग्रेस में खलबली मचा दी है। सिंहदेव ने कहा कि मरवाही में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच ही है। मगर, जोगी कांग्रेस का वोट तय करेगा की जीत किसकी होगी।

कीमतें बढ़ी तो 80 फीसदी ग्राहकों ने प्याज से मुंह मोड़ा, इसलिए 65 रुपए वाला प्याज थोक में 50 रुपए

पिछले विधानसभा चुनाव में 70 हजार वोट जोगी को मिले थे। अब वे वोट जिसके भी पक्ष में जाएंगे, वही जीतेगा। उनके इस बयान पर कांग्रेस के अंदर ही विरोध के स्वर हैं। बिहार से लौटने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, मुझे इस बयान की जानकारी नहीं है, लेकिन मैं इतना जानता हूं कि मरवाही उपचुनाव हम भारी बहुमत से जीतेंगे।

विजयादशमी पर्व आज, सख्त गाइडलाइन के बीच होगा रावण दहन, पर जश्न का सैलाब नहीं

सिंहदेव का बयान ऐसे समय पर आया है जब मरवाही चुनाव कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद पहला उप चुनाव है। इस सीट पर तो कांग्रेस की जमानत भी जब्त हुई थी। ऐसे में कांग्रेस कतई नहीं चाहेगी कि ऐसा कुछ भी हो कि वोटर शिफ्ट हों। दरअसल, मरवाही सीट अजीत जोगी की सीट मानी जाती रही है। लेकिन उनके निधन के बाद इस सीट पर उनकी पार्टी का कोई उम्मीदवार मैदान में नहीं है।

नवमी और दशमी तिथि को लेकर भ्रम की स्थिति खत्म, शंकराचार्य आश्रम के प्रमुख ने दी सही जानकारी

मंत्रियों में तालमेल नहीं: बृजमोहन
भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस में अंदरूनी इतने ज्यादा विवाद हैं, जिसके कारण सरकार ठीक तरीके से नहीं चल पा रही है। मंत्री एक दूसरे को कटाक्ष करते हैं, तालमेल व सहयोग नहीं करते। इसके चलते प्रदेश का नुकसान हो रहा है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned