यात्री बसों के परमिट के लिए 4 दिन का विशेष अभियान, नवीनीकरण सहित लंबित प्रकरणों का होगा निराकरण

नवा रायपुर स्थित एकल क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार कार्यालय में होगा नवीनीकरण सहित विभिन्न कार्य।

रायपुर । आम जनता के सुविधा के लिए यात्री बसों का आवागमन निरंतर बनाए रखने के उद्देश्य से प्रदेश में यात्री बसों के स्थायी परमिट के नवीनीकरण और वाहनों के प्रतिस्थापन संबंधी लंबित प्रकरण के निराकरण के लिए नवा रायपुर अटल नगर स्थित एकल क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण कार्यालय द्वारा 3 से 7 फरवरी तक विशेष अभियान चलाया जाएगा।

अतिरिक्त परिवहन आयुक्त से मिली जानकारी के अनुसार इस अभियान में क्षेत्रीय परिवहन कार्यालयों के लंबित प्रकरणों के निराकरण के लिए तिथियां निर्धारित की गई है। इनमें रायपुर के लिए 3 फरवरी, दुर्ग के लिए 4 फरवरी, बिलासपुर के लिए 5 फरवरी, अंबिकापुर के लिए 6 फरवरी और जगदलपुर के लिए 7 फरवरी की तिथि शामिल है।

परिवहन विभाग द्वारा 27 दिसम्बर 2019 को जारी की गई अधिसूचना के अनुसार मोटरयान अधिनियम 1988 की धारा 68 के प्रायोजन हेतु सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ को एक क्षेत्र घोषित करते हुए एकल क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण का गठन कर परिवहन आयुक्त छत्तीसगढ़ को एकल क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकारी नियुक्त किया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि सभी क्षेत्रीय परिवहन अधिकारियों को परिवहन कार्यालयों में स्थायी अनुज्ञा पत्रों के नवीनीकरण तथा वाहनों का प्रतिस्थापन के लिए लंबित प्रकरणों की भेजने के साथ ही नवीनीकरण तथा वाहनों का प्रतिस्थापन के प्रकरणों की अद्यतन जानकारी यथा मोटरयान कर, धारा 68 और अन्य सुसंगत जानकारी उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं।

Click & Read More Chhattisgarh News.

ट्यूशन जा रहे नाबालिग को बाइक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पकड़ी गई छत्तीसगढ़ की लड़कियां, इस झांसे में आकर हुई मानव तस्करी का शिकार

इतने लाख से अधिक वार्षिक आय वाले अब नहीं ले पाएंगे PM आवास का लाभ, आमदनी तय

सरेआम छात्रा के अपहरण से मचा हड़कंप, चार घंटे बाद लौटी अपने ब्वॉयफ्रेंड संग

3 साल से बलात्कार कर रहा पड़ोसी पंहुचा महिला के घर, सुसराल वालों ने घुसते ही लगाया कुंडी, फिर भी आरोपी हुआ फरार

मुख्यमंत्री ने पुलवामा हमले को बताया षडयंत्र, केंद्र क्यों दर्ज नहीं कर रही कश्मीर के पूर्व DSP देवेंद्र पर देशद्रोह का केस

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned