scriptअगस्त तक छत्तीसगढ़ से दिल्ली के लिए 4, कोलकाता, हैदराबाद के लिए दो- दो फ्लाइट | Passenger Flight schedule from raipur to delhi,kolkata and hyderabad | Patrika News

अगस्त तक छत्तीसगढ़ से दिल्ली के लिए 4, कोलकाता, हैदराबाद के लिए दो- दो फ्लाइट

locationरायपुरPublished: Jul 28, 2020 06:47:59 pm

Submitted by:

CG Desk

– माना एयरपोर्ट से 6 शहरों के लिए संशोधित शेड्यूल जारी।

Demo

प्रतीकात्मक तस्वीर

रायपुर. स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट, माना से समर सीजन के अंर्तगत संशोधित फ्लाइट शेड्यूल जारी किया गया है, जिसके मुताबिक दिल्ली के लिए माना एयरपोर्ट से कुल 4 फ्लाइट की सेवाएं मिलेगी, वहीं दिल्ली के बाद कोलकाता और हैदराबाद के लिए 2-2 फ्लाइट हैं। नए शेड्यूल के मुताबिक बंगलुरू, मुबई, जगदलपुर और झारसुगड़ा के लिए एक- एक फ्लाइट संचालित होगी। नई समय-सारिणी 25 जुलाई से प्रभावशील होगी, जो कि अगले 24 अगस्त तक मान्य रहेगी। मुंबई के लिए सप्ताह में एक फ्लाइट की ही सुविधा यात्रियों को प्राप्त हो रही है।
कोलकाता के लिए सप्ताह में सभी दिन दो फ्लाइट की सुविधा मिल रही है। जगदलपुर के लिए नई फ्लाइट का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। यह फ्लाइट 5 अगस्त से शुरू हो रही है। माना एयरपोर्ट से कोलकाता के लिए दोपहर 2.35 बजे और रात 9 बजे, हैदराबाद के लिए सुबह 11.40 बजे और शाम 6.30 बजे, बंगलुरू के लिए अपराह्न 3.25 बजे और मंगलवार को शाम 6.20 बजे, दिल्ली के लिए सुबह, 9.30, 10.30, शाम 5.40 और शाम 7.30 बजे फ्लाइट माना एयरपोर्ट से उड़ान भरेगी।
झारसुगड़ा के लिए सप्ताह में सभी दिन 12.50 बजे ऑपरेशन जारी रहेगा। माना एयरपोर्ट से संचालित होने वाली फ्लाइट में हैदराबाद, झारसुगड़ा, कोलकाता के लिए एटीआर-72 फ्लाइट का संचालन किया जा रहा है, जिसमें यात्रियों की क्षमता 70 सीटर है। मुंबई के लिए अलग-अलग दिनों में कुल तीन फ्लाइट की सुविधा यात्रियों को मिलेगी। इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E 5355 सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, गुरूवार और शनिवार को संचालित होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो