scriptPAT- PVPT Exam : पीएटी और पीवीपीटी की प्रवेश परीक्षा 26 को | PAT PVPT entrance exam : examination date announced on 26 september | Patrika News

PAT- PVPT Exam : पीएटी और पीवीपीटी की प्रवेश परीक्षा 26 को

locationरायपुरPublished: Sep 21, 2021 11:52:22 am

Submitted by:

CG Desk

परीक्षार्थी अपनी समस्या का समाधान करने के लिए कंट्रोल रूम में 0771- 2413233 नंबर पर संपर्क करके अपनी समस्या का समाधान करा सकते है।

rpsc sub inspector recruitment exam

rpsc sub inspector recruitment exam

रायपुर। व्यापमं द्वारा आयोजित होने वाली पीएटी और पीवीपीटी प्रवेश परीक्षा 26 सितंबर को आयोजित होगी। परीक्षा के मद्देनजर रायपुर में 13 केंद्र बनाए गए है। इन परीक्षा केंद्रों में परीक्षा का आयोजन होगा।

परीक्षा का आयोजन सफलतापूर्वक हो सके, इसलिए रायपुर कलेक्टर ने परीक्षा के सुचारू संचालन व्यवस्था सुनिश्चित करने हेतु डिप्टी कलेक्टर पूनम शर्मा को नोडल अधिकारी तथा जिला परियोजना समन्वयक राजीव गांधी शिक्षा मिशन के एस पटले को सहायक नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। परीक्षार्थी अपनी समस्या का समाधान करने के लिए कंट्रोल रूम में 0771- 2413233 नंबर पर संपर्क करके अपनी समस्या का समाधान करा सकते है। परीक्षा का आयोजन कोविड प्रोटोकॉल के तहत होगा। परीक्षार्थियों व पर्यवेक्षकों को स्क्रीनिंग के बाद ही परीक्षा केंद्रों में एंट्री मिलेगी।

प्रवेश पत्र डाउनलोड करें वेबसाइट से
अभ्यर्थियों का प्रवेश पत्र व्यापंम के अधिकारियों ने वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है। अभ्यर्थी वेबसाइट के माध्यम से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकता है। परीक्षा के डेढ़ घंटे पूर्व परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र पहुंचना होगा। परीक्षा शुरु होने के बाद किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्रों में प्रवेश नहीं मिलेगा। जिन अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड में फोटो स्पष्ट ना आई हो, उन अभ्यर्थियों को अपने साथ परीक्षा केंद्र में दो पासपोर्ट साइज फोटो ले जानी होगी। परीक्षार्थी परीक्षा केंद्रों में अपने साथ पानी व सेनिटाइजर की बोतल साथ ले जा सकेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो