scriptस्वास्थ्य शिविर में हजारों मरीज को मिली राहत | patient's get Relief in helth camp at Dhamtari | Patrika News

स्वास्थ्य शिविर में हजारों मरीज को मिली राहत

locationरायपुरPublished: Oct 05, 2018 06:46:54 pm

दिव्य आस्था परिवार एवं स्पर्स ग्रुप धमतरी के सयुंक्त तत्वधान में ग्राम करेली छोटी में आयोजित स्वास्थ्य शिविर में १ हजार मरीज लाभान्वित हुए।

helth camp

स्वास्थ्य शिविर में हजारों मरीज को मिली राहत

रायपुर/धमतरी. दिव्य आस्था परिवार एवं स्पर्स ग्रुप धमतरी के सयुंक्त तत्वधान में ग्राम करेली छोटी में आयोजित स्वास्थ्य शिविर में १ हजार मरीज लाभान्वित हुए। बीमारी से राहत मिलने पर मरीजों ने खुशी जाहिर किया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष रघुनंदन साहू ने कहा कि काम की व्यस्तता के चलते कई लोग समय पर अपना उपचार नहीं करा पाते। स्वस्थ्य शिविर लगने से ऐसे लोगों को काफी फायदा मिलता है। जनपद उपाध्यक्ष वीरेन्द्र साहू ने कहा कि मानस सेवा पुण्य का काम है। इस तरह का शिविर नियमित रूप से गांवों में लगना चाहिए।
डॉ प्रदीप साहू ने बताया कि स्त्री रोग के 268, हड्डी रोग के 100, दंतरोग के 75, सामान्य बीमारी के 275, ब्लडप्रेशर के २७५, बीपी के २०, शुगर के ४०० मरीज मिले। मरीजों को दवा का वितरण कर उन्हें मौसमी बीमारी से बचने परामर्श भी दिया गया। आयोजन को सफल बनाने में डॉ प्रीति साहू, डॉ सीएल साहू, डॉ राकेश सोनी, डॉ विकास गुप्ता, डॉ यूएल कौशिक, डॉ टीआर ध्रुव, डॉ भूपेंद्र सोनी, डॉ राकेश साहू, डॉ अभिषक गोयल, डॉ सुनील, डॉ मेघराज साहू, हरीश साहू, रंजीत साहूए, चेतन साहू, विजय यदु, के साहू, सेवा राम साहू, डॉ परमेश्वर साहू आदि का योगदान रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो