पत्रिका डांडिया उत्सव... युवाओं का धमाल, जमकर खेला गरबा, देखें ये फोटो

पत्रिका डांडिया उत्सव... युवाओं का धमाल, जमकर खेला गरबा, देखें ये फोटो

Chandu Nirmalkar | Publish: Oct, 13 2018 05:59:14 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

पत्रिका डांडिया उत्सव... युवाओं का धमाल, जमकर खेला गरबा

रायपुर. शहर के सबसे बड़े डांडिया की शुरुआत हाईबीट म्यूजिक और डीजे के साथ हुई। देखते ही देखते पूरे लोग ताल में ताल मिलाकर झूमने लगे। यह नजारा था वीआइपी चौक स्थित होटल वूड कैसल में पत्रिका और एटी ज्वेलर्स की ओर से कराए जा रहे डांडिया उत्सव का। रात 8 बजे आयोजन की भव्य शुरुआत हुई।

 

patrika Dandiya 2018

कार्यक्रम में बतौर अतिथि एटी ज्वेलर्स के चेयरमैन तिलोकचंद बरडिय़ा, मैट्स यूनिवर्सिटी के चेयरमैन गजराज पगारिया, पंकज ग्रुप के एमडी पंकज अग्रवाल, सेलिब्रेटी गेस्ट अभिलाषा अग्रवाल शामिल हुए। आयोजन में ट्रेडिशनल गेटअप में अट्रेक्टिव गरबा खेला गया। गुजराती और हिंदी के पुराने गानों के साथ लोग झूमते रहे। पंखिडा ओ पंखिडा, परी हूं मैं, रमैया वस्ता मैया, फूलों सा चेहरा तेरा, भीगी-भीगी रातों में जैसे गानों में जमकर डांस किया।

 

patrika Dandiya 2018

इनकी आवाज ने किया जादू
सिंगर अपूर्व, श्रेया और इशान ने अपनी आवाज से सभी में उत्साह भर दिया। उनके संग-संग मौजूद लोग भी गाने लगे ऐसा लग रहा था कि लोगों के जहन में सिर्फ और सिर्फ डांडिया उत्सव की लहर दौड़ रही हो। एंकर मौनराज और आरजे नरेंद्र ने सभी को खूब थिरकाया।

पास व जानकारी के लिए संपर्क करें
ट्रेडिशनल गेटअप में आए ग्रुप को पास मौके पर ही मिल जाएंगे। आयोजन में शामिल होने के लिए दो तरह के पासेस हैं। पहला कपल। दूसरा फैमिली। इसमें चार लोग अलाउ होंगे। चार में से कम से कम एक गर्ल होना जरूरी होगा। संबंधित जानकारी के लिए 8718959595 और 8770574318 में कॉल कर संपर्क करें। ऑन द स्पॉट भी पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर फ्री पासेस बांटे जाएंगे।

 

patrika Dandiya 2018

कार्यक्रम में आए अतिथियों ने आयोजन की भूरि-भूरि प्रशंसा की। अतिथि एटी ज्वेलर्स के चेयरमैन तिलोकचंद बरडिय़ा ने कहा कि ऐसे आयोजन से लोगों को एनर्जी मिलती है, खुशी का माहौल बनता है। मैट्स यूनिवर्सिटी के चेयरमैन गजराज पगारिया ने कहा, पत्रिका हमेशा से सामाजिक सरोकार से जुड़ा रहा है। इस आयोजन की जितनी तारीफ की जाए कम है। ओम हॉस्पिटल के डायरेक्टर विक्क अग्रवाल ने कहा कि शहर के गरबा प्रेमियों को सालभर से इस दिन का इंतजार रहता है। ऐसे में पत्रिका ने एक मंच उपलब्ध कराकर सराहनीय काम किया है। पंकज ग्रुप के एमडी पंकज अग्रवाल ने कहा, लोगों को खुशियों का बहाना चाहिए, एक जगह एकत्र होकर पारिवारिक माहौल में डांडिया उत्सव बहुत ही काबिलेतारीफ है। मिस एशिया पेसेफिक अभिलाषा अग्रवाल ने कहा कि यहां आकर मैं हैरत में हूं कि इतनी एनर्जी है रायपुरवासियों में। आज तो मजा आ गया।

सपोर्टेड बाय
स्पर्श रियलटिज, लक्ष्मी फायनेंस, जयंती भाई, एमएम फन सिटी, उड़ान, शिवनाथ हुंडई, मैट्स यूनिवर्सिटी, मीनाक्षी सेलून, पेज एकेडमी, आरती ग्रुप, वीआइपी सिटी, अलाइट, पॉपुलर पेंट्स, बालाजी। रेडिया पार्टनर: 95 एफएम तड़का, ऑनलाइन पार्टनर पत्रिका। एसोसिएट स्पांसर : श्री शिवम्, मेंटल, ओम हॉस्पिटल, बीएसएनल, पार्थिवी। को-स्पांसर : सागर टीएमटी, पॉवर्ड बाय रहेजा ग्रुप।


ये रहे विनर
बेस्ट मेल गरबा दुर्वेश कोरानी
बेस्ट फीमेल गरबा निधि सोलंकी
बेस्ट किड आन्या
बेस्ट ग्रुप क्लासिक सिक्स ग्रुप
बेस्ट मेल ड्रेस राकेश गोपलानी
बेस्ट कपल आशीष और श्रुति
बेस्ट फीमेल गेटअप अरूणा

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned