scriptपत्रिका रियल एस्टेट एक्सपो का आगाज आज, ‘अपना आशियाना’ का सपना होगा पूरा | Patrika Real Estate Expo begins today | Patrika News

पत्रिका रियल एस्टेट एक्सपो का आगाज आज, ‘अपना आशियाना’ का सपना होगा पूरा

locationरायपुरPublished: Feb 21, 2019 08:26:11 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

जरा सोचिए कि आप घर खरीदने का सोच रहे हों लेकिन कुछ न कुछ अड़चन आ ही जाती है, ऐसे में आपको पता चले कि पत्रिका की ओर से रियल एस्टेट एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है तो यकीनन आपके माथे से चिंता की लकीरें गायब तो होंगी चेहरे में मुस्कान लौट जाएगी।

Real Estate news

दिल्ली, झारखंड सहित कई शहरों के लोगों से लाखों की ठगी, कंपनी का डायरेक्टर गिरफ्तार

रायपुर. आपने अक्सर गौर किया होगा कि दिनभर कहीं भी बिताया हो पर जब घर लौटते हैं तो सुकून का अहसास होता है। यह राहत उस वक्त और भी ज्यादा महसूस होती है जब घर अपना हो। हर किसी का ख्वाब होता है कि खुद का आशियाना हो। इसके लिए वे तरह-तरह की प्लानिंग भी करते हैं।
जरा सोचिए कि आप घर खरीदने का सोच रहे हों लेकिन कुछ न कुछ अड़चन आ ही जाती है, ऐसे में आपको पता चले कि शहर के बूढ़ा तालाब के पास इंडोर स्टेडियम में पत्रिका की ओर से रियल एस्टेट एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है तो यकीनन आपके माथे से चिंता की लकीरें गायब तो होंगी चेहरे में मुस्कान लौट जाएगी।
जी हां 22 फरवरी से 24 फरवरी तक इंडोर स्टेडियम बूढ़ा तालाब में आयोजित एक्सपो में सभी प्रतिष्ठित बिल्डर्स समस्त प्रॉपर्टी ऑप्शन के साथ 3 लाख रुपए से लेकर 2 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी उपलब्ध है। इसमें बंगलो, डुप्लेक्स, रो हाउस, फ्लैट एवं अन्य प्रॉपर्टी मौजूद हैं। इसके साथ ही घर, प्लॉट या फ्लैट खरीदने या इंवेस्ट करने का भी शानदार अवसर है।
सुनहरा मौका न गवाएं
समझदार इंसान वही जो अवसर को समझे न कि उसे गंवाए। बीते कुछ महीनों से बाजार की हालत अस्थिर थी, जो कि पटरी पर लौट चुकी है। जिसे देखते हुए पत्रिका ने यह आयोजन किया है। हाल ही में हुए विधानसभा इलेक्शन और आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले फाइनेंसियल ईयर के आखिरी टाइम को देखते हुए आरबीआइ की दरों में कटौती की संभावना बनी हुई है। इन सभी समीकरण को ध्यान में रखा जाए तो अभी निवेश के लिए सुनहरा अवसर है।
बैंकर बताएंगे डिटेल
प्रॉपर्टी खरीदते वक्त अगर आपको तुलनात्मक नजरिए से कीमत और चीजों को बताया जाए तो आप न सिर्फ बेहतर समझ पाएंगे बल्कि फैसला लेने में भी कोई कशमकश नहीं होगी। यहां आपको सारी सुविधाएं एक ही स्थान पर मिलेंगी। बिल्डर से लेकर बैंकर तक यहां आपकी मदद करेंगे। इएमआइ की पूरी डिटेल दी जाएगी।
ये हैं हमारे सहयोगी
एक्सपो के सोशल मीडिया पार्टनर एडी प्रयास, रेडियो पार्टनर 95 एफएम तड़का, ऑनलाइन पार्टनर पत्रिका और डिजिटल डिसप्ले पार्टनर आयडिया, बैंकिंग पार्टनर एसबीआइ, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, एचडीएफसी, गिफ्ट पार्टनर वीएलसीसी, धन लक्ष्मी ज्वेलर्स, हॉस्पिलिटी पार्टनर सिंघानिया सरोवर पोर्टिको, है।
ये करेंगे आपका ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा
अविनाश ग्रुप, पार्थिवी ग्रुप, सिंघानिया बिल्डकॉन, आनंदम वल्र्ड सिटी, रहेजा ग्रुप, आरती ग्रुप, एश्वर्या ग्रुप, आरसीपी इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड, स्वास्तिक ग्रुप, क्लासिक सिटी, चंद्रा टाउन, स्पर्श रियालिटीज, अभिषेक बिल्डकॉन, मोनिका बिल्डर्स एंड डवलपर्स, वीजीआर रियल इस्टेट, ह्यूमिंग कोटरी, संसार बिल्डकॉन, छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल, अटलनगर, स्वर्ण, मेट्रो ग्रीन्स, रजत बिल्डटेक, डीएन रियलटिज, श्रीद्वारिका।
लोकेशन का मिलेगा फायदा
अविनाश ग्रुप के आनंद सिंघानिया ने कहा, पत्रिका ने इस बार जिस लोकेशन में यह एक्सपो रखा है, यकीनन बड़ी संख्या में लोग जुटेंगे। जिससे कि बड़ी सफलता हासिल होगी। अभी का टाइम ऐसा है कि सारी चीजें पॉजिटिव वे पर चल रही हैं, लोगों का मूड भी प्रॉपटी में निवेश का दिखाई दे रहा है।
माहौल काफी अच्छा चल रहा है
सिंघानिया बिल्डकॉन के सुबोध सिंघानिया ने कहा, अमूमन लोग फरवरी-मार्च में निवेश करने का सोचते हैं। अभी प्रॉपर्टी को लेकर माहौल काफी अच्छा चल रहा है। पत्रिका ने जिस लेवल में इसकी तैयारी की है, सफलता की उम्मीद उससे दोगुनी है। सरकार की पॉलिसी भी सकारात्मक है जिसका लाभ मिलेगा।
रहेजा ग्रुप के संजय रहेजा ने कहा, प्रॉपर्टी को लेकर पूछपरख बढ़ी है। मोदी सरकार ने 2022 तक हर एक के लिए घर हो ऐसी योजनाएं चला रही है, जो कि काफी सपोर्टिव है। सब्सिडी भी दी जा रही है। इन सभी फैक्टर को देखते हुए मैं कह सकता हूं कि पत्रिका एक्सपो को जबर्दस्त रेस्पांस मिलने जा रहा है।
अच्छी उम्मीद है
पार्थिवी ग्रुप के शैलेश वर्मा ने कहा, मेरे ख्याल से यह एक्सपो काफी लोगों के सपनों को पूरा करने वाला साबित होगा। सरकार ने किसानों को जो पैसे दिए हैं वह भी रियल एस्टेट की ओर आएंगे जिससे कि एक्सपो को लाभ मिलेगा। जिस तरह का सर्वे है उसके मुताबिक लोग निवेश के मूड में हैं।

बेहतर रेस्पांस की उम्मीद
ऐश्वर्या रेसीडेंसी के निखिल धनगत ने कहा, पत्रिका की ओर से आयोजित इस एक्सपो में सबकी नजर है। कई लोग ऐसे होते हैं जो नए साल में ही निवेश की सोचते हैं। अब चूंकि इस साल का यह सबसे बड़ा एक्सपो है इसलिए हर कोई इसमें शामिल होगा और अपने सपनों को उड़ान देते हुए आशियाना खरीदेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो