script

पत्रिका रियल एस्टेट एक्सपो कल से, सस्ता घर और लकी ड्रा की होगी बौछार

locationरायपुरPublished: Feb 21, 2019 08:28:21 am

Submitted by:

Deepak Sahu

एक घर हो अपना, हम सबका सपना आपके अपने शहर में 22 फरवरी से 24 फरवरी तक इंडोर स्टेडियम बूढ़ा तालाब में शुरू होने जा रहा है

Real Estate

पत्रिका रियल एस्टेट एक्सपो कल से, सस्ता घर और लकी ड्रा की होगी बौछार

रायपुर. इंसान दिनभर कहीं भी गुजार ले लेकिन असली सुख उसे घर पर ही मिलता है। अगर घर अपना हो तो सोने पर सुहागा। वैसे तो सपनों का आशियाना हर कोई चाहता है, लेकिन जानकारी नहीं होने से वह अक्सर ऐसी प्रॉपर्टी खरीद लेता है जिससे उसे पछतावे के सिवाय कुछ नहीं मिलता। लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है।
पत्रिका आपके लिए लाया है रियल एस्टेट एक्सपो-2019। जी हां, एक घर हो अपना, हम सबका सपना आपके अपने शहर में 22 फरवरी से 24 फरवरी तक इंडोर स्टेडियम बूढ़ा तालाब में शुरू होने जा रहा है। इस एक्सपो में सभी प्रतिष्ठित बिल्डर्स समस्त प्रॉपर्टी ऑप्शन के साथ 3 लाख रुपए से लेकर 2 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी उपलब्ध है। इसमें बंगलो, डुप्लेक्स, रो हाउस, फ्लैट एवं अन्य प्रॉपर्टी मौजूद हैं। इसके साथ ही घर, प्लॉट या फ्लैट खरीदने या इंवेस्ट करने का भी सुनहरा मौका है।

इसलिए है खास
कई दिनों से बाजार अच्छा नहीं था। विस चुनाव के बाद और लोक से पहले वित्तीय वर्ष के अंतिम दौर को देखते हुए आरबीआइ की ओर से दरों की कटौती की संभावनाओं को देखते हुए उपयुक्त एवं सुनहरा अवसर है।

एक ही छत के नीचे सबकुछ
घर खरीदने के लिए अमूमन आपको कई जगह चक्कर काटने होते हैं, लेकिन यहां आपको सारी सुविधाएं एक ही स्थान पर मिलेंगी। बिल्डर से लेकर बैंकर तक यहां आपकी मदद करेंगे। इएमआइ की पूरी डिटेल दी जाएगी।

एक नजर में एक्सपो की खासियत
– मध्य भारत का सबसे भव्य प्रापर्टी एक्सपो
– सभी प्रतिष्ठित बिल्डर्स समस्त प्रापर्टी ऑप्शन के साथ
– बंगलो, डुपलेक्स, रो हाउस, फ्लैट और अन्य प्रापर्टी के बेस्ट ऑप्शन अवलेबल
– 3 लाख से 2 करोड़ तक की प्रॉपर्टी

प्रतिदिन बुकिंग पर लकी ड्रा
रोजाना स्पॉट बुकिंग पर लकी ड्रा होगा। आप ढेरों इनाम के हकदार हो सकते हैं। प्रथम पुरस्कार- सोने की चेन, द्वितीय पुरस्कार- कान की बाली, तृतीय पुरस्कार- सोने की अंगूठी। प्रत्येक विजिटर को निश्चित उपहार।

इनके होंगे स्टॉल
अविनाश ग्रुप, पार्थिवी ग्रुप, सिंघानिया बिल्डकॉन, आनंदम वल्र्ड सिटी, रहेजा ग्रुप, आरती ग्रुप, एश्वर्या ग्रुप, आरसीपी इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड, स्वास्तिक ग्रुप, क्लासिक सिटी, चंद्रा टाउन, स्पर्श रियालिटीज, अभिषेक बिल्डकॉन, मोनिका बिल्डर्स एंड डवलपर्स, वीजीआर रियल इस्टेट, ह्यूमिंग कोटरी, संसार बिल्डकॉन, छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल, अटलनगर, स्वर्ण, मेट्रो ग्रीन्स, रजत बिल्डटेक, डीएन रियलटिज, श्रीद्वारिका।

ये हैं पार्टनर
एक्सपो के सोशल मीडिया पार्टनर एडी प्रयास, रेडियो पार्टनर 95 एफएम तडक़ा, ऑनलाइन पार्टनर पत्रिका और डिजिटल डिसप्ले पार्टनर आयडिया, बैंकिंग पार्टनर एसबीआइ, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, एचडीएफसी, गिफ्ट पार्टनर वीएलसीसी, धन लक्ष्मी ज्वेलर्स, हॉस्पिलिटी पार्टनर सिंघानिया सरोवर पोर्टिको है। स्टॉल बुकिंग के लिए 9302650738 पर संपर्क कर सकते हैं।

बाजार में है सुधार
क्लासिक सिटी के महेंद्र गोलछा ने बताया कि देखिए, हर कोई समझ और जान रहा है कि बाजार में सुधार आया है। जाहिर है खरीदार जुटेंगे। जिस तरह से पत्रिका ने इस एक्सपो की ब्रांडिंग की है, मुझे लगता है ताबड़तोड़ रेस्पांस मिलने वाला है। पत्रिका ने एक ही छत के नीचे सारी सुविधाएं जुटा रखी हैं। यकीनन कोई भी ग्राहक आएगा तो वह खाली नहीं लौटेगा।

रेरा से बढ़ा लोगों का विश्वास
डीएन रियलटिस के तुषार शर्मा ने बताया कि रेरा के आने से लोगों में प्रापर्टी को लेकर जो विश्वास बढ़ा है उसका फायदा न सिर्फ ग्राहक बल्कि बिल्डर्स को भी मिलेगा। इन्वेस्टमेंट के लिहाज से यह वक्त बिल्कुल मुफीद भी है। मार्केट में सुधार भी है। न्यूकमर्स के लिए पीएम मोदी ने ढाई लाख रुपए तक की छूट दी है वह भी एक अहम फैक्टर साबित होगा पत्रिका के एक्सपो की सफलता मेंं।

यही है राइट टाइम
मोनिका बिल्डर की मीतेश जैन ने बताया कि लोगों का रुझान प्रॉपर्टी को लेकर पॉजिटिव बना हुआ है। मुझे यह कहने में जरा भी गुरेज नहीं है कि पत्रिका ने राइट टाइम पर एक्सपो का आयोजन किया है। यह एक्सपो मेगा हिट साबित होगा। लोग क्लियर माइंड से आएंगे और इसका फायदा उठाएंगे।

नए नियमों को मिलेगा लाभ
वीजीआर बिल्डर रंजन नथानी ने बताया कि नई सरकार के गठन के बाद कुछ अच्छे नियमों को लागू किया गया है, जो प्रॉपटी खरीदने वालों के लिए लाभदायक हैं। रेरा एप्लीकेबल होने के बाद से लोगों में प्रॉपर्टी खरीदी को लेकर काफी पॉजिटिव बदलाव देखे गए हैं। लोगों में एफॉर्डेबल की भावना बढ़ी है। कम बजट में उन्हें काफी कुछ अच्छा मिल सकता है। पत्रिका के एक्सपो को लेकर बहुत ही शानदार उम्मीद बंधी हुई है। निश्चित तौर पर नजीेजे बेहतरीन आएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो