scriptकोरोना अलर्ट: इस अस्पताल पहुंचे लोगों को हाथ साफ किए बिना, नहीं दे रहे प्रवेश | People are not getting admission in hospital without cleaning hands | Patrika News

कोरोना अलर्ट: इस अस्पताल पहुंचे लोगों को हाथ साफ किए बिना, नहीं दे रहे प्रवेश

locationरायपुरPublished: Mar 31, 2020 02:04:04 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

नोवेल कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण से बचाव के लिए एक ओर लॉकडाउन किया गया है, वहीं अस्पतालों में भी आवश्यक सेवाएं लेने वाले मरीजों को सुरक्षात्मक उपाय अपनाकर ही प्रवेश दिया जा रहा है।

hand_wash.jpg
रायपुर. नोवेल कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण से बचाव के लिए एक ओर लॉकडाउन किया गया है, वहीं अस्पतालों में भी आवश्यक सेवाएं लेने वाले मरीजों को सुरक्षात्मक उपाय अपनाकर ही प्रवेश दिया जा रहा है। इसी क्रम में राजधानी के कालीबाड़ी अस्पताल में भी सुरक्षात्मक उपायों के तहत सावधानियां बरती जा रही हैंI बिना हाथ साबुन से साफ किए मरीजों को अंदर ओपीडी में भी प्रवेश नहीं दिया जा रहा है।
अति आवश्यक चिकित्सकीय सेवाओं को ही चालू रखा गया है लेकिन सामान्य सेवाओं को लॉकडाउन तक बंद रखा गया है। कोविड -19 वायरस संक्रमित व्यक्ति से एक स्वस्थ्य व्यक्ति में फ़ैल सकती है इसलिए आवश्यक सावधानियां और हाथ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।
कोरोना वायरस के संक्रमण काल के ऐसे समय में जरूरी सावधानियां बरतते हुए अस्पताल पहुंचने वाले मरीजों और उनके परिजनों को गेट पर ही रोककर उन्हें साबुन से हाथ की सफाई कराई जा रही है। बिना हाथ साफ किए उन्हें अस्पताल में प्रवेश नहीं कराया जा रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो