scriptचोरी करने के बाद खरीदा सुअर, सोने-चांदी के गहने को टॉयलेट में छुपाया, जब पुलिस पहुंची तो उड़ गए होश, तीन गिरफ्तार | Pig bought after stealing, hides gold and silver jewelry in toilet | Patrika News

चोरी करने के बाद खरीदा सुअर, सोने-चांदी के गहने को टॉयलेट में छुपाया, जब पुलिस पहुंची तो उड़ गए होश, तीन गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Feb 20, 2020 07:01:58 pm

खमतराई इलाके में लाखों की चोरी

चोरी करने के बाद खरीदा सुअर, सोने-चांदी के गहने को टॉयलेट में छुपाया, जब पुलिस पहुंची तो उड़ गए होश, तीन गिरफ्तार

चोरी करने के बाद खरीदा सुअर, सोने-चांदी के गहने को टॉयलेट में छुपाया, जब पुलिस पहुंची तो उड़ गए होश, तीन गिरफ्तार

रायपुर. खमतराई इलाके में सूने मकान से लाखों रुपए चोरी करके चोर ने एक पिग खरीदा और सोने-चांदी के गहने को गड्ढा खोदकर उसमें छुपा दिया। फिर ऊपर से टॉयलेट लगा दिया। जब पुलिस उसे पकडऩे के बाद माल जब्त ककरने पहुंची, तो उनके होश उड़ गए। एक स्वीपर बुलाकर टॉयलेट साफ करवाया गया, फिर जेवर को गड्ढे से बाहर निकाला गया। पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा है। उनसे पूछताछ की जा रही है।
पुलिस के मुताबिक उरकुरा के दुबे कॉम्लेक्स में रहने वाले शैलेंद्र गुप्ता अपने परिवार के साथ 13 फरवरी को अपने बेटे से मिलने हैदराबाद गए थे। 17 फरवरी को किसी ने उनके मकान का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया और चारों कमरे में रखी आलमारी का लॉकर तोड़कर उसमें रखे 1 लाख रुपए नगद सहित सोने-चांदी के जेवर ले भागे। चोर करीब 6 लाख रुपए का माल चोरी करके ले गए थे। अगले दिन गेट और दरवाजे का ताला टूटा देखकर पड़ोसियों को अनहोनी का शक हुआ। उन्होंने शैलेंद्र को सूचना दी। इसके बाद शैलेंद्र रायपुर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। खमतराई पुलिस मौके पर पहुंची। और अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।
जुए में उड़ाया
जांच के दौरान खमतराई पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर तीन लोगों को पकड़ा है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस चोरी करने वालों को पकड़ लिया, लेकिन पूरा माल बरामद नहीं कर पाई है। नगद केवल 18 हजार रुपए मिला है और गहने भी कम बरामद हुए हैं। चोरी की रकम को तीनों ने आपस में बांट लिया था। इसमें एक चोर ने 5 हजार रुपए में एक पिग खरीद लिया, तो दूसरे चोर ने अपने हिस्से की राशि जुए में उड़ा दिए। चोरी के गहनों को एक गड्ढा खोदकर उसमें छुपा दिया। फिर उसके ऊपर टॉयलेट कर दिया था, ताकि किसी को शक न हो। पुलिस ने जब चोर को पकड़ा और जेवर बरामद करने पहुंची, तो टॉयलेट देखकर हैरान हो गए। बाद में सफाईकर्मी बुलाकर चोरी के माल को निकाला गया। उसमें भी जेवर पूरे नहीं मिले हैं। आरोपियों से बाकी जेवरों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो