फीडबैक के बहाने पिज्जा हट कर्मचारी ने लिया नंबर, फिर करने लगा मैसेज आगे जो हुआ सुनकर हैरान रह जाएगे

फीडबैक के बहाने पिज्जा हट कर्मचारी ने लिया नंबर, फिर करने लगा मैसेज आगे जो हुआ सुनकर हैरान रह जाएगे

Deepak Sahu | Updated: 22 Aug 2019, 01:00:33 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

फीडबैक के बहाने लड़की का नंबर लेकर उसे मैसेज करने का ताजा मामला रायपुर से सामने आये है

रायपुर फीडबैक के बहाने लड़की का नंबर लेकर उसे मैसेज करने का ताजा मामला रायपुर से सामने आया है।ये पूरा माजरा एक नंबर का है। वही फोन नबंर जिसे हम और आप बातचीत या फिर मैसेज के लिए करते हैं। इसी नंबर के जरिए खाने का आर्डर भी करते हैं। यदि नंबर नहीं देते हैं, तो फीडबैक लेने के लिए कर्मचारी नंबर ले लेते हैं। इसी का गलत इस्तेमाल करते हैं ये पिज्जा हट के कर्मचारी।

दरअसल रायपुर पिज्जा हट के गौरव नाम के कर्मचारी ने किसी लड़की का मोबाइल नंबर फीडबैक लेने के बहाने ले लिया। और बाद उसे मैसेज भेजता था। लड़की ने इसकी जानकारी परिजनों को दे दी। परिजन शॉप पहुंच गए और मैसेज भेजने वाले कर्मचारी को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी।

इस मामले से यह तो साफ होता है की यदि आप भी अपना नंबर इन्हें देते हैं तो सावधान रहें, कहीं ये आपको भी मैसेज न भेजने लगे। हालांकि अब इतनी किरकिरी होने के बाद ये दोबारा मैसेज करने की दुस्साहस तो नहीं करेगा। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

इस पूरे मामले पर पिज्जा हट के अधिकारीयों ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि हमारे लिए अपने ग्राहकों की सुरक्षा और गोपनीयता अत्यंत महत्वपूर्ण है और पिज्‍जा हट सहित हमारे सारे फ्रेंचाइजी किसी भी तरह के कदाचार के प्रति शून्य सहिष्णुता रखते हैं। इस खेदजनक घटना के संबंध में हमारे फ्रैंचाइजी ने तत्काल और कठोर कार्रवाई की है और संबंधित स्टाफ सदस्य की सेवा समाप्‍त कर दी है। प्रासंगिक टीमों ने मामले की जांच में पूरा समर्थन दिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned