script10वीं-12वीं पास उम्मीदवारों के लिए यहां है बंपर भर्ती, बिना परीक्षा के होगी सीधी भर्ती | Placement camp organised for unemployed youth at employment office in Raipur | Patrika News

10वीं-12वीं पास उम्मीदवारों के लिए यहां है बंपर भर्ती, बिना परीक्षा के होगी सीधी भर्ती

locationरायपुरPublished: Dec 25, 2016 05:30:00 pm

रायपुर में बेरोजगारों के लिए निकली है बंपर भर्ती। इस भर्ती में उम्मीदवारों को कोई भी परीक्षा नहीं देनी होगी और इंटरव्यू के आधार पर सीधी भर्ती की जाएगी।

job alert

Chhattisgarh Patwari test

रायपुर. बेरोजगारों के लिए निकली है बंपर भर्ती। इस भर्ती में उम्मीदवारों को कोई भी परीक्षा नहीं देनी होगी और इंटरव्यू के आधार पर सीधी भर्ती की जाएगी। अगर आप भी इस भर्ती में इच्छुक हैं और इन पदों के लिए योग्य हैं तो आप जिला रोजगार कार्यालय, रायपुर में कार्यालयीन समय में संपर्क कर जानकारी प्राप्त कर सकते है।

बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र की संस्थाओं में रोजगार उपलब्ध कराने के लिए नया रायपुर विकास प्राधिकरण एवं जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र रायपुर आगामी 27 दिसम्बर को रोजगार मेला का आयोजन करेगी।

उप संचालक जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र रायपुर से मिली जानकारी के अनुसार 27 दिसम्बर को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक नया रायपुर के सेक्टर-25, व्यवसायिक परिसर, ग्राम राखी, नया रायपुर में रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा।

निजी क्षेत्र के नियोजकों से टीएम, अधिकारी, पंचायत सर्वेयर, सेल्स मेन, फिल्ड ऑफिसर, सेल्स मैंनेजर, बीडीएफ, एसओ, बीपीओ, ग्रामीण केरियर एजेंट, सेक्युरिटी गार्ड, डिलिवरी ब्यॉय एवं कम्प्युटर ऑपरेटर सहित कुल 975 पदों के लिए रिक्तियां प्राप्त हुई हैं।

ऐसे शिक्षित बेरोजगार आवेदक जो 8वीं, 10वीं, 12वीं, स्नातक उत्तीर्ण एवं कौशल विकास में प्रशिक्षित आवेदक एवं आवेदिकाएं रोजगार मेला में उपस्थित होकर साक्षात्कार में सम्मिलित हो सकते हैं। 

नया रायपुर योजना से प्रभावित ग्रामों के शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए पृथक से रिक्तियां उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय, रायपुर में कार्यालयीन समय में संपर्क कर जानकारी प्राप्त कर सकते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो