scriptCOVID-19: PM मोदी ने छत्तीसगढ़ CM समेत सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ से की बात | PM Modi video conference with Chhattisgarh CM Bhupesh over COVID-19 | Patrika News

COVID-19: PM मोदी ने छत्तीसगढ़ CM समेत सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ से की बात

locationरायपुरPublished: Apr 02, 2020 01:01:49 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस कर कोरोना से बचाव के लिए लागू लॉक डाउन के संबंध में जानकारी ली। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) भी कान्फ्रेंस में शामिल हुए।

बड़ा बयान : भाजपा पहले यह बता दे प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री में झूट कौन बोल रहा है - सीएम भूपेश

बड़ा बयान : भाजपा पहले यह बता दे प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री में झूट कौन बोल रहा है – सीएम भूपेश

रायपुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस कर कोरोना (COVID-19) से बचाव के लिए लागू लॉक डाउन के संबंध में जानकारी ली। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) भी कान्फ्रेंस में शामिल हुए।
उन्होंने छत्तीसगढ़ में कोरोना के बचाव और नियंत्रण की ताजा स्थिति और लॉक डाउन के दौरान आम जनता और जरूरतमंद लोगों को राहत देने के उपायों की विस्तृत जानकारी दी।

https://twitter.com/PMOIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
मुख्य सचिव आर.पी. मंडल, पुलिस महानिदेशक डी. एम. अवस्थी, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू, स्वास्थ्य विभाग की सचिव निहारिका बारिक सिंह इस अवसर पर उपस्थित थीं। छत्तीसगढ़ में अब तक कुल 9 पॉजिटिव केस में से 3 इलाज करवाकर, स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं।
इसी के साथ देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या 1965 हो गई है। इनमें से 1764 लोगों का इलाज चल रहा है। 151 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 50 लोगों की मौत हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो