scriptPM Modi Withdraw 3 Agriculture Law: Congress leaders give reaction | तीनों कृषि कानून वापस लिए जाने पर कांग्रेस नेताओं ने दिए रीऐक्शन, जानें किसने क्या कहा | Patrika News

तीनों कृषि कानून वापस लिए जाने पर कांग्रेस नेताओं ने दिए रीऐक्शन, जानें किसने क्या कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 19 नवंबर को तीनों कृषि क़ानून वापस लेने की घोषणा की। इसके बाद कांग्रेस नेताओं के लगातार रीऐक्शन आने शुरू हो गए।

रायपुर

Updated: November 19, 2021 02:09:48 pm

रायपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 19 नवंबर को तीनों कृषि क़ानून वापस लेने की घोषणा की। इसके बाद कांग्रेस नेताओं के लगातार रीऐक्शन आने शुरू हो गए। पीएम मोदी के किसान कानून वापस लेने की घोषणा पर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने इसे देशभर के किसान और विपक्ष की एकता की जीत बताया है।
congrdess_leaders.jpg
तीनों कृषि कानून वापस लिए जाने पर कांग्रेस नेताओं ने दिए रीऐक्शन, जानें किसने क्या कहा
उन्होंने कहा, अभी किसानों की समस्या खत्म नहीं हुई है। डीजल, उर्वरक, बीज, कीटनाशक की महंगाई अभी भी ज्वलंत मुद्दा है। कांग्रेस नेता पुनिया ने कहा, किसान कानून के विरोध आंदोलन में 500- 600 किसानों ने जान गंवाई है। पीएम मोदी ने उनके लिए एक शब्द नहीं कहा। पीड़ित परिवार वालों के प्रति संवेदना तो व्यक्त करते।
पीएम मोदी के कृषि कानून को वापस लेने को विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने कहा कि देर से ही सही अगर प्रधानमंत्री को सद्बुद्धि आ गई। विधानसभा अध्यक्ष महंत ने कहा, देर से ही सही अगर कोई नेता राष्ट्रहित में जनता के हित में फैसला लेता है तो उसे हम बधाई देते हैं।
यह भी पढ़ें: 3 कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान, CM भूपेश ने इसे अन्याय के खिलाफ लोकतंत्र की जीत बताया

उन्होंने कहा, लगभग 600 से अधिक लोगों की जान गई है। इस आंदोलन में मैं यह नहीं कहता कि उसकी जवाबदार वह है, लेकिन यह निर्णय पहले भी हो सकता था। उन्होंने कहा, यह जरूर कह सकते हैं कि देर आए दुरुस्त आए। अगर प्रधानमंत्री ने माफी मांगी है तो बहुत अच्छी बात है।
इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, गांधीवादी आंदोलन ने एक बार फिर अपनी ताक़त दिखाई है। केंद्र सरकार को तीन काले क़ानूनों को वापस लेने पर बाध्य करने के लिए देश के‌ किसानों को बधाई। यह किसानों की ही नहीं, अन्याय के खिलाफ लोकतंत्र की जीत है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामNEET Counselling 2021: राउंड 1 के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदनIPL Auction: किस टीम के पास बचा कितना पैसा? जानें मेगा ऑक्शन से जुड़ी सारी डिटेलशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.