scriptछत्तीसगढ़ स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेशवासियों को दिया ये खास संदेश | PM Narendra Modi congratulated on the 17th foundation day of CG | Patrika News

छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेशवासियों को दिया ये खास संदेश

locationरायपुरPublished: Nov 01, 2017 04:40:01 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेश के लोगों को बधाई देते हुए समृद्धि एवं तरक्की की नई ऊंचाइयों की कामना की।

Chhattisgarh Rajyotsava 2017

छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेशवासियों को दिया से खास संदेश

रायपुर . छत्तीसगढ़ राज्य के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और प्रदेश के लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए समृद्धि एवं तरक्की की नई ऊंचाइयों की कामना की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि छत्तीसगढ़ के निवासियों को स्थापना दिवस की बहुत शुभकामनाएं। विकास की नित नई ऊंचाइयों को छूता रहे छत्तीसगढ़!
https://twitter.com/narendramodi/status/925532656237813760?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी राज्य स्थापना दिवस पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, समस्त छत्तीसगढ़वासियों को राज्योत्सव की हार्दिक बधाई, राज्य ने तरक्की के जो कीर्तिमान स्थापित किए हैं उसका श्रेय प्रदेश की जनता को जाता है।
https://twitter.com/drramansingh/status/925567188391550976?ref_src=twsrc%5Etfw
मुख्यमंत्री ने मध्यप्रदेश के स्थापना दिवस पर ट्वीट कर सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश की जनता को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि मित्र शिवराज सिंह चौहान जी आपको और मध्यप्रदेश की जनता को स्थापना दिवस की बधाई, मेरी कामना है कि आपके नेतृत्व में प्रदेश निरंतर प्रगति करता रहे।
https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके साथ मुख्यमंत्री हरियाणा राज्य के स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और हरियाणा की जनता को शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में तेजी से विकास की ओर अग्रसर हरियाणा राज्य को बधाई एवं शुभकामनाएं।
https://twitter.com/mlkhattar?ref_src=twsrc%5Etfw
बतादें कि छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस का 5 दिनी समारोह राज्योत्सव आज से शुरू हो रहा है। उपराष्ट्रपति एम. वैंकैया नायडू नया रायपुर के पं. श्यामा प्रसाद मुखर्जी औद्योगिक परिसर में इस समारोह का औपचारिक उद्घाटन करेंगे। इस दौरान राज्यपाल बलराम दास टंडन, मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल के साथ राज्य मंत्रिपरिषद के सदस्य, स्थानीय सांसद और विधायक भी होंगे।
प्रदेश के 17वें स्थापना दिवस पर आयोजित पांच दिनी राज्योत्सव को सरकार ने भव्य बनाने की कोशिश की है। इस बार राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सामाजिक जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में योगदान देने वाले विशिष्ट लोगों को राज्य अलंकरण प्रदान करेंगे। यह आयोजन पांच नवम्बर को प्रस्तावित है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो