scriptपीएम नरेन्द्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से किया संवाद, फिर कहा – 24 घंटे में करें ये काम | PM Narendra Modi talks with Raipur BJP workers in NaMo App | Patrika News

पीएम नरेन्द्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से किया संवाद, फिर कहा – 24 घंटे में करें ये काम

locationरायपुरPublished: Oct 10, 2018 07:04:53 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को मेरा बूथ-सबसे मजबूत ड्रीम प्लान के तहत पांच शहरों के बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद किया।

up news

पीएम मोदी ने बनारस इन युवाओं की जमकर तारीफ की

रायपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को मेरा बूथ-सबसे मजबूत ड्रीम प्लान के तहत पांच शहरों के बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद किया। पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रायपुर, मैसूर, दमोह, करौली-धौलपुर, आगरा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं को कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत का मंत्र दिया।
मेरा बूथ-सबसे मजबूत के तहत पीएम मोदी ने रायपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं से भी चर्चा की। वहीं रायपुर मंडल अध्यक्ष अदिति बघमार और रायपुर गुढि़यारी मंडल अध्यक्ष गज्जू साहू ने पीएम मोदी से सवाल पूछे। अदिति ने पीएम मोदी को नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए उनके सदैव ऊर्जावान बने रहने को लेकर सवाल पूछा।
पीएम मोदी ने गज्जू साहू के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जन सामान्य के लिए सरकार अपनी योजनाओंं को ठोस आकार दे पाई है, उसे जमीन पर लागू करने में सफल रही है, तो यह आप जैसे लाखों कार्यकर्ताओं की बदौलत ही संभव हो सका है। आप लोग जमीनी स्तर पर काम करने वाले कार्यकर्ता हैं, जनता के सुख-दुख में भागीदारी होते हैं। और इससे सरकार को लोगों की आशा और आकांक्षाओं के बारे में पता चलता है कि हमारी दिशा उनके अनुरूप है या नहीं।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भाजपा एक कैडर बेस पार्टी है। सरकार और पार्टी के लिए कार्यकर्ताओं का फीडबैक बहुत महत्वूपर्ण होता है। यही वजह है कि हम समाज के गरीब, शोषित और वंचित लोगों तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने में सफल हो रहे हैं। इतना ही नहीं संगठन और सरकार के बीच संतुलन बनाने में कुछ विशेष स्थिति में कार्यकर्ता की भूमिका बहुत बड़ी होती है।
पीएम मोदी ने कहा कि जब हम जीएसटी लेकर आए उसमें समय-समय पर सुधार करते रहे। आप जैसे कार्यकर्ताओं की ओर से जो सुझाव आए उसी के कारण ये संभव हो सका। जीएसटी को लेकर अलग-अलग वर्गों से मुलाकातें हुई और आवश्यकता के अनुसार बदलाव किए गए।
यही कारण है कि आज जीएसटी देश में आर्थिक एकीकरण का महत्वपूर्ण माध्यम बना है। कार्यकर्ताओं के आपसी कम्यूनिकेशन और पार्टी के लीडरशिप के साथ कम्यूनिकेशन को नमो ऐप यानि नरेन्द्र मोदी एप ने बहुत आसान और प्रभावशाली बना दिया है। आवश्कता है इसका रोजाना इस्तेमाल हमारी आदत में होना चाहिए।

पीएम ने कार्यकर्ताओं को दिया ये बड़ा काम

इस दौरान पीएम मोदी ने सभी कार्यकर्ताओं को एक काम सौंपा। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से नमो एप के जरिए 24 घंटे के भीतर महत्वपूर्ण विषयों पर फीडबैक देने के लिए कहा। साथ ही उन्होंने पांच अन्य लोगों के मोबाइल में नमो एप डाउनलोड करवाकर उनके भी फीडबैक भेजने के लिए कहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो