script

होली के दिन 923 वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई, 28 घंटे चला अभियान

locationरायपुरPublished: Mar 23, 2019 12:23:34 pm

यातायात का पुलिस ने लगातार 28 घंटे यह अभियान चलाया।

CG News

होली के दिन 923 वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई, 28 घंटे चला अभियान

रायपुर. होली के दिन राजधानी पुलिस ने 923 वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की है। होली पर्व के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने हुड़दंगी वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाकर यह कार्रवाई की गई। यातायात का पुलिस ने लगातार 28 घंटे यह अभियान चलाया।
जानकारी के अनुसार शहर के प्रमुख 65 चौक चौराहों एवं प्रमुख मार्गों पर फिक्स्ड प्वाइंट लगाकर हुड़दंगी पर नजर रख रही थी। दो पहिया वाहन चालक जो शराब के नशे में लापरवाही पूर्वक स्टंट करते तीन सवारी, पटाखे की आवाज निकालने वाली साइलेंसर लगा कर वाहन चलाने वाले कुल 923 वाहन चालकों के विरुद्ध मोटरयान अधिनियम के तहत कार्रवाई कर जब्त किया गया।

कैमरों से भी निगरानी
इस दौरान आईटीएमएस कैमरों पर भी लगातार यातायात पुलिस के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहकर हुड़दंगी एवं संदिग्ध व्यक्तियों पर लगातार नजरें जमाए बैठे थे। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना के पहले वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना भेज कर शांति व्यवस्था बनाने में तुरंत एक्शन लिया गया।

होली पर्व के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए यातायात पुलिस के अधिकारी 20 मार्च दोपहर 2 बजे से लगातार पॉइंट में उपस्थित रहकर उपद्रवी वाहन चालकों पर नजर जमाए हुए थे। कार्रवाई के लिए ड्यूटी पाइंट में उपस्थित रहकर तुरंत एक्शन लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो