scriptशहर के गुंडे बदमाशों पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 200 अपराधी किए गए गिरफ्तार | Police arrested 200 local criminals in Raipur Chhattisgarh | Patrika News

शहर के गुंडे बदमाशों पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 200 अपराधी किए गए गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Feb 17, 2019 03:17:15 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

आज पुलिस ने कई स्थायी वारंटी, चाकूबाज, अड्डेबाज जैसे गुंडे-बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया गया।

criminals

शहर के गुंडे बदमाशों पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 200 अपराधी किए गए गिरफ्तार

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी में आज पुलिस ने कई स्थायी वारंटी, चाकूबाज, अड्डेबाज जैसे गुंडे-बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया गया। मिली जानकारी के अनुसार कुल 196 अपराधी गिरफ्तार किए गए है। जिनमें राजधानी के लगभग सभी थाना क्षेत्रों के अपराधी शामिल है। गिरफ्तार अपराधियों का पुलिस कंट्रोल में इकट्ठा किया गया है।

एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि ये कार्रवाई रात के 11 से 2 बजे के बीच की गई। जिसके लिए सभी थाने के अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देशित किया गया था। इस कार्रवाही में सभी पुराने पेंडिंग मामलों के लगभग 2 दर्जन स्थायी वारंटी, गिरफ्तारी वारंटियों की गिरफ्तारी की गई है। इसके अलावा इनमें कुछ अड्डेबाज, गुंडे-बदमाश, निगरानी बदमाश, पॉकेट मार और चाकूबाज भी शामिल है। सभी को राउंडअप करके कब्जे में लिया गया है। उन्होंने आगे बताया कि इन सभी के खिलाफ किसी ना किसी न्यायालय में केस दर्ज है। इस मामले में आगे कार्रवाई करते हुए आदतन अपराधियों को समझाइश दी जाएगी कि आगे किसी भी तरह के अपराध से दूर रहे है। साथ ही एक सामाजिक जीवन जीने की भी समझाइश दी जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो