script

बिहार से आए बदमाशों ने चुराया था लाखों का मोबाइल, पुलिस ने तीन को पकड़ा

locationरायपुरPublished: Jan 28, 2021 07:01:18 pm

Submitted by:

CG Desk

– उरला के मोबाइल दुकान से सात लाख के मोबाइल हुए थे पार .

बिहार से आए बदमाशों ने चुराया था लाखों का मोबाइल, पुलिस ने तीन को पकड़ा

बिहार से आए बदमाशों ने चुराया था लाखों का मोबाइल, पुलिस ने तीन को पकड़ा

रायपुर। उरला में हुए लाखों के मोबाइल चोरी में बिहार के बदमाशों का हाथ निकला। पुलिस ने वैशाली से तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपी कार से रायपुर पहुंचे थे। इसके बाद दुकान का ताला तोड़कर लाखों का मोबाइल लेकर भाग निकले थे।
पुलिस के मुताबिक बीरगांव में डीके मोबाइल दुकान में अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर करीब सात लाख रुपए का मोबाइल चुरा लिया था। जाते-जाते चोर सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी लेकर भाग निकले थे।
मामले में उरला पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। जांच के दौरान सायबर सेल की टीम को पता चला कि चोरी का एक मोबाइल चालू हैं। और उसका नेटवर्क बिहार में है। इसके बाद सायबर सेल और उरला पुलिस की टीम बिहार पहुंची। वैशाली में छापा मारकर रौशन कुमार, आलोक कुमार चौधरी और कुणाल कुमार पांडेय को गिरफ्तार किया।
पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि वे पहले भी रायपुर आ चुके हैं और फैक्ट्री में काम करते थे। घटना वाली रात कार बीआर 31 पीए 8311 से बीरगांव पहुंचे थे। घूमते हुए मोबाइल दुकान दिखा। इसके बाद मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर उसमें से मोबाइल लेकर भाग निकले। पुलिस की टीम ने आरोपियों के पास से अलग-अलग कंपनियों का 10 मोबाइल बरामद किया है।
उल्लेखनीय है कि दुकानदार ने 7 लाख रुपए के मोबाइल चोरी होने की शिकायत की थी। हालांकि पुलिस ने दस्तावेजों के आधार पर केवल २ लाख रुपए के मोबाइल चोरी का मामला दर्ज किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो