scriptकरणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष गिरफ्तार, कारोबारी से हर दिन वसूल रहे थे लाखों रुपए | Police arrested Karni sena chhattisgarh state president | Patrika News

करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष गिरफ्तार, कारोबारी से हर दिन वसूल रहे थे लाखों रुपए

locationरायपुरPublished: Apr 18, 2019 01:53:36 pm

ये सभी आरोपी कारोबारी से प्रतिदिन के हिसाब से लाखों रुपए का ब्याज वसूल रहे थे। पीडि़त की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट, वसूली और धमकी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

CG News

करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष गिरफ्तार, कारोबारी से हर दिन वसूल रहे थे लाखों रुपए

रायपुर. राजधानी की कोतवाली पुलिस ने करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह तोमर उर्फ रूबी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रूबी के साथ उसके भाई रोहित सिंह तोमर और साथियों को भी पकड़ा है। सभी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। ये सभी आरोपी कारोबारी से प्रतिदिन के हिसाब से लाखों रुपए का ब्याज वसूल रहे थे। पीडि़त की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट, वसूली और धमकी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

कारोबारी का बनाया आपत्तिजनक वीडियो
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी तोमर बंधुओं ने हलवाई लाइन निवासी जयकुमार बदलानी को तीन साल पहले 5 लाख रुपए उधार दिया था, और अब ब्याज सहित 2 करोड़ 5 लाख की मांग कर रहे थे। आरोपी पिछले तीन साल से प्रतिदिन 5 हजार रुपए ब्याज भी वसूल रहे थे। इसके अलावा आरोपियों ने जयकुमार के कुछ आपत्तिजनक वीडियो और फोटो भी बना रखे थे।

परेशान होकर सराफा कारोबारी जयकुमार ने मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस में की। जिसके बाद पुलिस ने करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह तोमर उर्फ रूबी और उसके भाई रोहित सिंह तोमर सहित उनके साथियों को गिरफ्तार किया।
बताया जा रहा है कि पहले भी दोनों भाइयों के खिलाफ पुलिस ने अन्य मामलों में कार्रवाई की थी। अब सराफा कारोबारी के साथ मारपीट और वसूली करने के मामले में पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो