scriptस्टाफ नर्स से छेड़छाड़ करने और अश्लील मैसेज करने वाले डॉक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Police arrested the doctor who molested staff nurse | Patrika News

स्टाफ नर्स से छेड़छाड़ करने और अश्लील मैसेज करने वाले डॉक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: May 23, 2022 07:15:55 pm

Submitted by:

CG Desk

स्टाफ नर्स अश्लील मैसेज भेजने और छेड़छाड़ करने वाले डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नर्स की शियाकत के बाद पुलिस ने तत्काल लिया एक्शन।

d903ac55-7d0f-4770-a744-766876106c88.jpg

रायपुर. नर्स से छेड़-छाड़ करने वाले डीकेएस अस्पताल के डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार डीकेएस अस्पताल की नर्स ने पूर्व में डॉक्टर विकास के खिलाफ गोलबाजार थाने में छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में नर्स ने बताया था कि,उसके इंटरव्यू के समय से ही डॉक्टर की उस पर गलत नज़र थी।

पीड़िता ने बताया की डॉक्टर उससे छेड़छाड़ करता था और व्हाट्सएप पर भी उससे अश्लील बातें करता था। डॉक्टर जब अपने गंदे मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका तब उसने नर्स की सैलरी जो पूर्व में 14 हजार थी उसे घटा कर 8 हजार कर दी। जब महिला नर्स ने इस बात का विरोध किया तब डॉक्टर ने उसे नौकरी से निकाल की धमकी दी थी। इस बात से दुखी नर्स ने इसकी शिकायत गोलबाजार थाने में दर्ज कराई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी डॉक्टर विकास सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी डॉक्टर डीकेएस अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर और डायलिसिस विभाग में HOD के पद पर तैनात है। जबकि शिकायतकर्ता नर्स डीकेएस अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर है। गोलबाजार थाना पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को आज दो घंटे पहले ही गिरफ्तार किया है और आरोपी से पूछताछ अभी जारी है।

मामले की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस भी एक्शन मोड में नज़र आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस जल्द ही उक्त मामले के संबंध में डीकेएस अस्पताल के आला अधिकारीयों से भी संपर्क करेगी। फिलहाल जांच अपने शुरुआती चरण में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो