scriptपन्ना जिले से एटीएम लूटने आए थे रायपुर, आधी रात पुलिस ने दबोचा | Police arrested two man robbed ATM | Patrika News

पन्ना जिले से एटीएम लूटने आए थे रायपुर, आधी रात पुलिस ने दबोचा

locationरायपुरPublished: Jul 03, 2020 12:56:36 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

सुनसान इलाकों के एटीएम मशीन लुटेरों के निशाने पर आ गए हैं। मध्यप्रदेश के पन्ना से दो लुटेरे रायपुर पहुंचे और आधी रात एटीएम मशीन को काटकर लूटने की कोशिश कर रहे थे।

पन्ना जिले से एटीएम लूटने आए थे रायपुर,  आधी रात पुलिस ने दबोचा

पन्ना जिले से एटीएम लूटने आए थे रायपुर, आधी रात पुलिस ने दबोचा

रायपुर. सुनसान इलाकों के एटीएम मशीन लुटेरों के निशाने पर आ गए हैं। मध्यप्रदेश के पन्ना से दो लुटेरे रायपुर पहुंचे और आधी रात एटीएम मशीन को काटकर लूटने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा। आरोपियों के पास से मशीन काटने वाला औजार बरामद किया गया है।

पुलिस के मुताबिक बुधवार- गुरुवार की रात मंदिर हसौद पुलिस की पेट्रोलिंग सेरीखेड़ी स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम के पास एक युवक खड़ा नजर आया। पेट्रोलिंग पार्टी को देखकर युवक भाग निकला। पेट्रोलिंग पार्टी पुलिस को उस पर शक हुआ। पुलिस जवानों ने एटीएम बूथ की जांच की तो, शटर का ताला टूटा मिला ,अंदर से कुछ आवाज आ रही थी ,पुलिस ने शटर खोला तो भीतर एक युवक एटीएम मशीन को गैलेंडर मशीन से काट रहा था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम प्रशांत पाठक बताया और मौके से फरार हुए युवक का नाम विजय तिवारी बताया। इसके बाद पुलिस ने विजय की तलाश शुरू की। करीब दो घंटे के बाद विजय ढाबे के पास मिला। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो