scriptभारत माता स्कूल के लापता 4 बच्चों को पुलिस ने ओडिशा से किया बरामद, तीन दिन से थे गायब | Police caught 4 missing children from odisha Bharat Mata School | Patrika News

भारत माता स्कूल के लापता 4 बच्चों को पुलिस ने ओडिशा से किया बरामद, तीन दिन से थे गायब

locationरायपुरPublished: Feb 07, 2020 03:31:27 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

भारत माता स्कूल के तीन दिन से लापता 4 बच्चों को पुलिस ने ओड़िशा से सकुशल बरामद किया है।

भारत माता स्कूल के लापता हुए 4 बच्चों को पुलिस ने ओडिशा से किया बरामद, तीन दिन से थे गायब

भारत माता स्कूल के लापता हुए 4 बच्चों को पुलिस ने ओडिशा से किया बरामद, तीन दिन से थे गायब

रायपुर. भारत माता स्कूल के तीन दिन से लापता 4 बच्चों को पुलिस ने ओड़िशा से सकुशल बरामद किया है। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि चारों बच्चे ओडिशा कैसे पहुंचे थे। पुलिस चारों बच्चों को सकुशल बरामद कर शाम तक रायपुर पहुंचेगी। तभी इस मामले का खुलासा होगा। बता दें कि चारों बच्चे मंगलवार को स्कूल के लिए निकले थे और इसके बाद से लापता थे।

पुलिस के मुताबिक टाटीबंध के ढांचा भवन में रहने वाली आठवीं की दो छात्रा, एक छात्र और सातवीं का एक छात्र 4 फरवरी को सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकले थे। सभी अपना बैग लेकर स्कूल ड्रेस में निकले थे। देर शाम तक चरों नाबालिग घर नहीं पहुंचे। इससे चिंतित परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। आसपास के रिश्तेदारों और दोस्तों के घर पता किया। किसी का पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने आमानाका थाने में शिकायत दर्ज कराइ गई थी ।

पुलिस ने चरों नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज किया और उनकी तलाश शुरू कर दी थी। बता दे इनमे से एक छात्रा और छात्र भाई-बहन है। बाकी दो छात्र एक ही मोहल्ले के है। चारों नाबालिग 4 जनवरी को सुबह करीब 11 बजे नंदनवन में घूमते-फिरते दिखे थे। पुलिस ने वहां के सुरक्षाकर्मी से पूछताछ की। इसमें इसका खुलासा हुआ।

इसके बाद एम्स अस्पताल के गेट नंबर 4 के सामने सड़क पर नजर आये। वहां एक ऑटो में चारों सवार हुए थे। इसके बाद शहर की ओर जाते दिखे थे ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो