scriptकार में काली फिल्म लगी देखकर जब तलाशी ली तो मिला इतना कैश, देखते ही पुलिस रह गई सन्न | Police caught 8 Lakh cash in car in Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

कार में काली फिल्म लगी देखकर जब तलाशी ली तो मिला इतना कैश, देखते ही पुलिस रह गई सन्न

राजधानी रायपुर में ट्रैफिक जवानों ने कार को रोककर उसकी तलाशी ली हक्के बक्के रह गए। काली फिल्म लगी देखकर ट्रैफिक जवानों ने एक कार को रोका, तो उसमें लाखों रुपए कैश मिले।

रायपुरMay 04, 2019 / 02:52 pm

Akanksha Agrawal

CGNews

कार में काली फिल्म लगी देखकर जब तलाशी ली तो मिला इतना कैश, देखते ही पुलिस रह गई सन्न

रायपुर. राजधानी रायपुर में ट्रैफिक जवानों ने कार को रोककर उसकी तलाशी ली हक्के बक्के रह गए। काली फिल्म लगी देखकर ट्रैफिक जवानों ने एक कार को रोका, तो उसमें लाखों रुपए कैश मिले। ट्रैफिक पुलिस कार चालक को थाने ले गई। वहां पूछताछ के बाद कार चालक ने पूरी राशि का एक-एक हिसाब दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया। ट्रैफिक पुलिस ने काली फिल्म के तहत मोटर व्हीकल के तहत कार्रवाई की गई है।
पुलिस के मुताबिक भिलाई की ओर से एक शिफ्ट कार आ रही थी। उसमें सब्जी कारोबारी श्याम मनवानी सवार थे। कार में काली फिल्म लगी थी। टाटीबंध चौक पर तैनात ट्रैफिक एएसआई डीएन साहू और अन्य ने कार को रोका। कार की जांच के दौरान बैग मिले। बैग में 8 लाख 20 हजार 650 रुपए रखे था। रकम के संबंध में कारोबारी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया।
इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने आमानाका थाने में सूचना दी। आमानाका पुलिस उसे थाने ले गई। वहां पूछताछ की गई। इस दौरान कारोबारी ने रकम को दुर्ग-भिलाई और राजनांदगांव के कारोबारियों से लेना बताया। लेन-देन की पूरी रसीद और रजिस्ट्रर दिखाया। इसके बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया और रकम भी वापस कर दिया।
दरअसल श्याम की नागपुर में टाटा सेल्स कार्पोरेशन के नाम से फर्म है। इसके माध्यम से लहसुन-अदरक का व्यापार करते हैं। रायपुर, दुर्ग और नांदगांव आदि इलाके में माल की सप्लाई करता है और 10 से 15 दिन के भीतर पैसा लेने आता है। शुक्रवार को भी वह राजनांदगांव से पैसा लेते हुए रायपुर आ रहा था। ट्रैफिक पुलिस ने काली फिल्म लगाने पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो