scriptडकैती डालने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा | Police caught the accused of dacoity | Patrika News

डकैती डालने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

locationरायपुरPublished: Jul 09, 2021 05:53:08 pm

Submitted by:

dharmendra ghidode

ओडिशा के नुआपाड़ा थाना क्षेत्र में डकैती डालने के आरोप में कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर ओडिशा पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

डकैती डालने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

डकैती डालने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

गरियाबंद. ओडिशा के नुआपाड़ा थाना क्षेत्र में डकैती डालने के आरोप में कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर ओडिशा पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। वहीं, जेल में बंद एक अन्य आरोपी को प्रक्रिया के तहत न्यायालय से अनुमति लेकर नुआपाड़ा पुलिस ओडिशा ले जाने की तैयारी कर रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला ओडिशा के नुआपाड़ा थाना क्षेत्र का है। जहां की पुलिस ने थाना प्रभारी निरीक्षक वेदवती दरियो को अवगत कराएं कि तिल्लु उर्फ तिलेश्वर पिता आशाराम (30) हरदी ने अपने भाई झमेश्वर ध्रुव व अन्य साथियों के साथ मिलकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है। जिसके विरुद्ध थाना नुआपाड़ा में धारा 395 भादवि पंजीबद्ध किया गया है। इस पर निरीक्षक वेदवती दरियो के नेतृत्व में टीम गठित कर सायबर सेल गरियाबंद की मदद से ओडिशा पुलिस के साथ संयुक्त टीम बनाकर निगरानी बदमाश तिल्लु उर्फ तिलेश्वर को घेराबंदी कर पकड़ा गया और ओडिशा पुलिस के सुपुर्द किया गया।

मारपीट कर फरार हुए तीन आरोपी मध्यप्रदेश से पकड़े गए
खरोरा. दुकान में घुसकर दुकान संचालक व उसके भाई के साथ मारपीट कर फरार तीन आरोपियों को पुलिस ने मध्यप्रदेश के मंडला जिले के ग्राम बिछिया से गिरफ्तार किया है। घटना में शामिल दो आरोपी फरार हंै। उनकी तलाश पुलिस कर रही है। गिरफ़्तार तीनों आरोपियों को गुरुवार को न्यायालय पेश किया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 4 जुलाई को खरोरा के वार्ड 7 में आरोपी राजा डहरिया, ताराचंद उफऱ् गड्ढा, गोपाल शर्मा, शाहिद उफऱ् सिकंदर व अन्य आरोपियों ने मोहनीश देवांगन (21) से पैसे की मांग कर मारपीट की। प्रार्थी द्वारा विरोध करने पर दुकान में घुसकर प्रार्थी व उसके छोटे भाई पर लाठी, छड़, हॉकी से हमला कर फरार हो गए। । सूचना मिलने पर खरोरा पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू की। परंतु आरोपी लगातार छिपने का स्थान बदलते रहे। पुलिस टीम ने मामले में संलिप्त खरोरा निवासी तीनों आरोपियों ताराचंद उफऱ् गड्ढा पिता अलखराम यादव (25), गोपाल शर्मा पिता पुरुषोत्तम शर्मा (26) व शाहिद उफऱ् सिकंदर खान पिता इंतीयाज खान (38) को मध्यप्रदेश के मंडला जि़ले के ग्राम बिछिया से पकड़ा। मामले में दो अन्य आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो