Boyfriend से बात करना बेटी को पड़ा भारी, पिता फावड़े से कर दी हत्या

Boyfriend से बात करना बेटी को पड़ा भारी, पिता फावड़े से कर दी हत्या

Karunakant Chaubey | Updated: 14 Jun 2019, 06:18:03 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

आजकल हम जरा जरा ही बात पर मरने मारने की बात करने लगे है। ऐसे ही एक मामले का खुलासा पुलिस (Police disclose murder case) ने किया है जहाँ एक कलयुगी पिता ने जरा सी बात पर नाराज होकर अपनी ही बेटी की जान ले ली और अपनी दूसरी पत्नी (step mother) के साथ मिलकर लाश भी ठिकाने लगा दिया था।

रायपुर. आजकल किसी भी रिश्ते में लगाव और विश्वास लगभग खत्म सा होता जा रहा है। जरा जरा सी बात पर लोग रिश्तों की मर्यादा लांघ रहे हैं। मरने मारने को तैयार हो जा रहे हैं ऐसा ही मामला पलारी इलाके के कौड़िया गावं में सामने आया है जहाँ पुलिस को एक 23 साल की युवती के हत्या की जाँच के के दौरान पता चला की उसकी हत्या उसके ही माँ बाप ने ही की है।

ये था मामला

पुलिस के मुताबिक 8 जून को रात में पूजा छत पर मोबाइल से प्रेमी से बात कर नीचे उतरी और कमरे में चली गई। तभी घर के अंदर आए पिता ने बेटी के मोबाइल पर बात करने को लेकर आपत्ति करते हुए पढ़ाई पर ध्यान नहीं देने की बात कही। इसके बाद आवेश में आकर पिता तोरण वर्मा ने फावड़े से पूजा की हत्या (murder) कर दी।

ये भी पढ़ें:ऑटो में ही करने लगे थे ये गन्दा काम, जब पुलिस ने पकड़ा

फिर मृतका की सौतेली मां (step mother ) रामप्यारी के साथ मिलकर शव को छत पर ठिकाने लगा दिया। सुबह खुद शोर मचाकर पिता ने बताया कि बेटी का शव छत पर पड़ा है। मामले में पूछताछ के दौरान पिता बार-बार बयान बदल रहा था। जब पुलिस ने कड़ाई (Police interrogation) से पति-पत्नी से पूछा तो वे टूट गए और सब सच-सच बता दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतका के पिता और सौतेली मां को हिरासत में ले लिया और उन्हें कोर्ट में पेश कियाजहाँ से दोनों न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

तलाक के बाद की थी दूसरी शादी
पूजा एमएससी की छात्रा थी जो बलौदाबाजार में पढ़ाई कर रही थी। वो सौतेली मां के साथ रहती थी। उसकी मां का तलाक होने के बाद 5 साल पहले उसकी मौत भी हो चुकी थी। इसके बाद पिता ने दूसरी शादी की जिससे एक बच्चा भी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned