Video Gallery: पति को था शक पत्नी के हैं गैर मर्द के साथ अवैध संबंध, उठाया ये खौफनाक कदम कांप गई रूह

Deepak Sahu

Publish: Jan, 11 2019 08:02:58 PM (IST) | Updated: Jan, 11 2019 08:02:59 PM (IST)

Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

बैकुंठपुर कोरिया। मनेन्द्रगढ़ पुलिस ने अज्ञात महिला की हत्या कर शव को जलाने के मामले में आरोपी पति वासुदेव विश्कर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम और थाना की टीम ने संदेह होने पर पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस दौरान आरोपी पति ने अपनी पत्नी रखी विश्वकर्मा की हत्या कर शव को जलाना कबूल कर लिया।

SDOP अनुज कुमार ने प्रेसवार्ता कर कहा कि आरोपी ने अपनी पत्नी को स्कूटी में बैठकर ले गया था और पहले हत्या की, फिर शव को पेट्रोल डालकर जला दिया था। घटना स्थल से खून लगा चाकू, पेट्रोल का बॉटल मिला था। आरोपी की निशानदेही पर खून लगा जैकेट, मृतका का क्षतिग्रस्त मोबाइल व सिम जब्त कर लिया गया है।आरोपी ने चरित्र शंका व विवाद के कारण वारदात की अंजाम दिया था। दोनों ने कुछ साल पहले प्रेम विवाह किया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned