scriptVideo: ट्रांसपोर्ट कंपनी में पुलिस की दबिश, देसी कट्टा सहित गांजा जब्त, बड़ी वारदात को देने वाले थे अंजाम | Police raid in balaji transport, seized ganja including desi katta | Patrika News
रायपुर

Video: ट्रांसपोर्ट कंपनी में पुलिस की दबिश, देसी कट्टा सहित गांजा जब्त, बड़ी वारदात को देने वाले थे अंजाम

ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर व एक अन्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जांच में जुटी आमानाका पुलिस।

रायपुरFeb 08, 2020 / 04:43 pm

CG Desk

ट्रांसपोर्ट कंपनी में पुलिस की दबिश, देसी कट्टा सहित गांजा जब्त, बड़ी वारदात को देने वाले थे अंजाम

ट्रांसपोर्ट कंपनी में पुलिस की दबिश, देसी कट्टा सहित गांजा जब्त, बड़ी वारदात को देने वाले थे अंजाम

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के टाटीबंध इलाके में संचालित बालाजी ट्रांसपोर्ट में आज अमानाका पुलिस ने दबिश देते हुए ट्रांसपोर्ट के गोडाउन से एक कट्टा और लगभग 1 किग्रा गांजा बरामद किया है। बताया जा रहा है आज ही सुबह यज्मह पर विवाद हुआ था। फिलहाल ट्रांसपोर्ट के मैनेजर व एक अन्य को गिरफ्तार किया गया है। आमानाका पुलिस मामले की जांच कर रही है।
आमानाका थाना प्रभारी भरत बरेठ ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि टाटीबंध के बालाजी ट्रांसपोर्ट में गांजा और अवैध हथियार छुपाकर रखा गया है। मौके पर पहुंचकर सुपरवाइजर से टाला खोलवा कर तालाशी ली गई, तो बालाजी ट्रांसपोर्ट के गोडाउन से लगभग 640 ग्राम गांजा और 1 देसी कट्टा मिला है।
मौके से बालाजी ट्रांसपोर्ट के मैनेजर दीपेंद्र सिंह और नागेंद्र जेशवार जिसके पास गोडाउन की चाभी थी। इन दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आज सुबह इनके बीच झगड़े की सूचना भी आई थी। ट्रांसपोर्ट कंपनी के एक ट्रक में भी गांजा होने की सूचना मिली है। जो कि मौके से निकल चुकी थी। आगामी थानों में सूचना दे दी गई है। ट्रक का लोकेशन दुर्ग की तरफ पता चल रहा है। इस संबंध में आगे और पूछताछ चल रही है।

Home / Raipur / Video: ट्रांसपोर्ट कंपनी में पुलिस की दबिश, देसी कट्टा सहित गांजा जब्त, बड़ी वारदात को देने वाले थे अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो