पुलिस को दबिश के दौरान मिली बड़ी सफलता, ढाई करोड़ रूपये के चांदी और तांबे का जखीरा बरामद

पुलिस को कबीर नगर थाने के सोंनडोंगरी नाला के ज्योतिका रिफायनरी अवैध रूप से कीमती धातुओं के तस्करी की सुचना मिली। सुचना के आधार पर जब पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो उन्हें वहां से 4 क्विंटल चांदी और 2 टन तांबा बरामद हुआ।

By: Karunakant Chaubey

Published: 23 Sep 2021, 01:19 PM IST

रायपुर. राजधानी रायपुर के कबीर नगर थाने के सोंनडोंगरी नाला के ज्योतिका रिफायनरी पर पुलिस ने दबिश देकर एक व्यक्ति के पास से भारी मात्र में चांदी और तांबा बरामद किया है। बरामद धातुओं की कीमत लगभग ढाई करोड़ रुपये बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को कबीर नगर थाने के सोंनडोंगरी नाला के ज्योतिका रिफायनरी अवैध रूप से कीमती धातुओं के तस्करी की सुचना मिली। सुचना के आधार पर जब पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो उन्हें वहां से 4 क्विंटल चांदी और 2 टन तांबा बरामद हुआ।

हृदयविदारक: दूध पीने की जिद कर रहा था 3 साल का बेटा, मां ने जमीन पर पटककर मार डाला

पलिस ने रिफाइनरी संचालक अभिषेक जैन को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही हैं। पुलिस को आशंका है की बरामद चांदी और तांबा चोरी के है और इसके तार पडोसी राज्यों से जुड़े होने की सभावना है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करने का दावा कर रही है।

ये भी पढ़ें: Video: बड़ी मुश्किल से साहब को मनाई हूं, आज सिर्फ इसी काम के लिए आई हूं, रिश्वत मांगते महिला पटवारी का वीडियो वायरल

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned