scriptपुलिस ने जारी की मोस्ट वांटेड 13 माओवादी की सूची, ‘लोन वर्राटू’ नाम दिया इस अभिनव पहल को | Police release list most wanted 13 Maoists named Lone Varatu campaign | Patrika News

पुलिस ने जारी की मोस्ट वांटेड 13 माओवादी की सूची, ‘लोन वर्राटू’ नाम दिया इस अभिनव पहल को

locationरायपुरPublished: Jun 13, 2020 02:21:38 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

माओवाद विरोधी अभियान में पुलिस ने माओवादियों से एक कदम आगे बढ़ते हुए एक नया व अभिनव अभियान छेड़ दिया है इस अभिनव पहल में गोंडी शब्द लोन वर्राटू ( Lone Varatu campaign) का नारा दिया गया है, जिसका शाब्दिक अर्थ है घर वापस लौटें।

पुलिस ने जारी की मोस्ट वांटेड 13 माओवादी की सूची, 'लोन वर्राटू' नाम दिया इस अभिनव पहल को

पुलिस ने जारी की मोस्ट वांटेड 13 माओवादी की सूची, ‘लोन वर्राटू’ नाम दिया इस अभिनव पहल को

दंतेवाड़ा. माओवाद विरोधी अभियान में पुलिस ने माओवादियों से एक कदम आगे बढ़ते हुए एक नया व अभिनव अभियान छेड़ दिया है, जिसमें इलाके के मोस्ट वांटेड इनामी माओवादियों के नाम व उन पर घोषित इनाम की सूची सार्वजनिक की गई है। इसके जरिए पुलिस ने माओवादियों के नाम व पते के साथ उनके बारे में जानकारी देकर उनसे घर वापस लौटने की अपील की है।

सरेंडर पॉलिसी का लाभ उठाने की अपील के साथ ही पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समेत अन्य पुलिस अफसरों के मोबाइल नंबर भी उपलब्ध कराए गए हैं। इस अभिनव पहल में गोंडी शब्द लोन वर्राटू ( Lone Varatu campaign) का नारा दिया गया है, जिसका शाब्दिक अर्थ है घर वापस लौटें। दंतेवाड़ा पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने यह पहल की है। इस अभियान की शुरूआत कटेकल्याण थाना क्षेत्र के चिकपाल गांव से की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो