scriptPolice shocked during raid in house liquor factory in secret | छापे में पुलिस भी रह गई हैरान जब घर में चोरी छिपे चल रहे इस काम का हुआ खुलासा | Patrika News

छापे में पुलिस भी रह गई हैरान जब घर में चोरी छिपे चल रहे इस काम का हुआ खुलासा

राजधानी रायपुर के आमानाका इलाके में एक घर में कच्ची शराब बनाने का कारखाना चल रहा था। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने छापा मारा और मौके से बड़ी मात्रा में कच्ची शराब जब्त किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

रायपुर

Published: December 22, 2021 10:10:01 pm

रायपुर. राजधानी रायपुर के आमानाका इलाके में एक घर में कच्ची शराब बनाने का कारखाना चल रहा था। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने छापा मारा और मौके से बड़ी मात्रा में कच्ची शराब जब्त किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
09_02_2021-mp_police_21352877_23222895.jpg
छापे में पुलिस भी रह गई हैरान जब घर में चोरी छिपे चल रहे इस काम का हुआ खुलासा
पुलिस के मुताबिक ढांचा भवन के मकान नंबर सीएच 727 में अवैध रूप से कच्ची शराब बनाने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस की एक टीम ने मौके पर दबिश दी। मकान के आंगन में कच्ची शराब बनाई जा रही थी। एक बड़े टब में मटमैला हरा रंग का पदार्थ रखा था।
अलग-अलग ड्रम में भी कच्ची शराब रखी थी। पुलिस ने शराब बनाने वाले जगतार सिंह गिल को गिरफ्तार कर लिया। मौके से तीन अलग-अलग ड्रम में 10 लीटर, 20 लीटर कच्ची शराब के अलावा 35 लीटर आधी बनी शराब जब्त कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
पिछले साल भी इसी घर में मिली थी कच्ची शराब
आरोपी के मकान में पिछले साल भी पुलिस ने छापा मारा था। और मौके से बड़ी मात्रा में कच्ची शराब जब्त की थी। आरोपी शराब बनाकर आसपास के इलाकों में बेचता था। पंजाब में कई जगह गुड़ से शराब बनाया जाता है। ट्रांसपोर्टर लाइन से जुड़े कई लोग मौके पर शराब पीने आते थे। छोटे-छोटे पाउच में शराब भरकर बेचा जाता था।
होगी लगातार कार्रवाई
आमानाका टीआई याकूब मेमन ने बताया कि इलाके में अवैध रूप से शराब बेचने या बनाने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। आरोपी के बारे में शराब बेचने की सूचना मिली थी। इसके बाद दबिश देकर कार्रवाई की गई है। आगे भी इसी तरह सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP, शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.