scriptजहां खुलेआम कारोबारी की हत्या हुई, वहां के थानेदार को मिला बड़ा थाना | Police Transfer 3 town InCharge transfer after murder case in raipur | Patrika News

जहां खुलेआम कारोबारी की हत्या हुई, वहां के थानेदार को मिला बड़ा थाना

locationरायपुरPublished: Oct 15, 2020 05:42:26 pm

Submitted by:

CG Desk

– शहर के चार थानेदार बदले गए, टीआई अंसारी को मिला राखी थाना .
 

रायपुर। शहर के चार थानेदार बदले गए हैं। मजे की बात है यह कि जिस थाना क्षेत्र में खुलेआम एक कारोबारी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है, वहां के थाना प्रभारी को शहर का महत्वपूर्ण थाना दिया गया है। बुधवार को जारी आदेश में गोलबाजार थाना प्रभारी विनीत दुबे को हटाकर तेलीबांधा थाना प्रभारी बनाया गया है। तेलीबांधा थाना प्रभारी रमाकांत साहू को सायबर सेल प्रभारी बनाया गया है। वे तेलीबांधा के साथ सायबर सेल भी देख रहे थे। पुलिस लाइन से कृष्णकांत बाजपेयी को गोलबाजार थाना प्रभारी बनाया गया है। उल्लेखनीय है कि टीआई साहू को तेलीबांधा और सायबर सेल दोनों की जिम्मेदारी दी गई थी। तेलीबांधा बड़ा थाना होने और सायबर सेल में काम बढऩे के कारण टीआई साहू को सायबर का स्वतंत्र प्रभार दिया गया है।
टीआई अंसारी को मिली नई जिम्मेदारी
इसी तरह टीआई अशफाक अहमद अंसारी को भी नई जिम्मेदारी देते हुए राखी थाना प्रभारी बनाया गया है। हालांकि राखी में प्रशिक्षु डीएसपी स्वतंत्र प्रभार पर हैं। उनके स्वतंत्र प्रभार के प्रशिक्षण की अवधि खत्म होने के बाद वे चार्ज ले सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो