scriptयुवक के मौत के बाद आरक्षक ने शव को पैर से मार-मारकर गाड़ी के अंदर डाला, सस्पेंड | Policeman beaten by Legs after young man death in road accident | Patrika News

युवक के मौत के बाद आरक्षक ने शव को पैर से मार-मारकर गाड़ी के अंदर डाला, सस्पेंड

locationरायपुरPublished: Aug 21, 2018 02:12:23 pm

युवक के मौत के बाद आरक्षक ने शव को पैर मार-मारकर गाड़ी के अंदर डाला, सस्पेंड

CG News

युवक के मौत के बाद आरक्षक ने शव को पैर मार-मारकर गाड़ी के अंदर डाला, सस्पेंड

रायपुर/बेमेतरा. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक आरक्षक ने शव को पैर से धकेलकर गाड़ी के अंदर डालने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस विभाग के अफसरों ने आरक्षक को निलंबित कर दिया। बता दें कि ग्राम नगधा निवासी सुनील कुमार की बाइक को पिकरी बांधा तलाब के पास पीछे से ट्रक ने ठोकर मार दिया। घटनास्थल पर ही सुनील की मौत हो गई। दर्दनाक मौत के बाद…
CG News

मृतक हाथ गाड़ी से बाहर निकल आया..
इस हादसे के बाद सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में युवक के शव को आरक्षक ने पैरे से हटाते हुए दिखाया गया। जिसके बाद एसपी मनहर ने इस अमानवीय हरकत पर आरक्षक को निलंबित कर दिया है। बताया जाता है कि पुलिस टीम शव को पुलिस वाहन में रख रही थी। मृतक का हाथ गाड़ी से बाहर आ गया, तो पुलिस जवान नीरज साहू ने उसे पैर से धकेल दिया।

महाविद्यालय में लिया था एडमिशन

नवागढ़ तहसील के ग्राम नगधा निवासी सुनील कुमार बेमेतरा कन्या महाविद्यालय में बीएससी प्रथम वर्ष में अध्ययनरत अपनी बहन बहन श्वेता कुर्रे के साथ क्लास लगने की समय की जानकारी लेने आया था, जिसके बाद दोनों वापस अपने गांव नगधा मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 04 डीयू 8995 वापस लौट रहे थे। इस बीच पिकरी बांधा तलाब के पास पीछे से बेमेतरा की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 25 सी 9878 ने तेज गति व लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाते हुए टक्कर मार दी।

युवक की मौके पर हो गई मौत

ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल में पीछे बैठी श्वेता छिटककर दूर जा गिरी, वहीं सुनील मोटरसाइकिल सहित ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। ट्रक का टायर सुनील के सिर से गुजर गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घायल श्वेता को संजीवनी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा रहा है। वहीं मृतक सुनील कुमार के शव का पंचनामा कर जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर पोस्मार्टम कर शव को परिजनों को सौंपा गया।

पिता ने सिटी कोतवाली में दर्ज कराया मामला

मामले में मृतक के पिता असमान कुर्रे की सूचना पर सिटी कोतवाली में जीरो पर मर्ग कायम किया गया है, वहीं आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ धारा 304 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है। हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रक सहित फरार हुए ट्रक चालक हनुमंत ध्रुवे निवासी हमरिया, अमरकंटक, जिला अनूपपुर, मप्र को पुलिस के कुछ दूर पकडऩे में कामयाबी पाई।

अमानवीय हरकत पर पुलिस जवान निलंबित

हादसे के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में पुलिस जवान को मृतक के शव को पैर से हटाते दिखाए जाने पर पुलिस अधीक्षक मनहर ने पुलिस जवान पर तत्काल कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया है। बताया गया कि हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पुहंची पुलिस टीम शव को पुलिस वाहन में रख रही थी कि मृतक का हाथ गाड़ी से बाहर आ गया, जिसे पुलिस जवान नीरज साहू ने पैर से अंदर किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो