scriptप्रेमिका ने 5 साल के इश्क को शादी में बदलने कहा तो आरक्षक प्रेमी के जवाब सुनते ही पहुंची थाने | Policeman rape with woman in Chhattisgarh | Patrika News

प्रेमिका ने 5 साल के इश्क को शादी में बदलने कहा तो आरक्षक प्रेमी के जवाब सुनते ही पहुंची थाने

locationरायपुरPublished: Nov 24, 2018 01:19:39 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

महिला को शादी का झांसा देकर आरक्षक ने 5 साल तक दुष्कर्म किया

rape news

प्रेमिका ने 5 साल के इश्क़ को शादी में बदलने कहा तो आरक्षक प्रेमी के जवाब सुनते ही पहुंची थाने

रायपुर. छत्तीसगढ़ में लगातार लड़कियों के साथ दुष्कर्म जैसे बढ़ते ही जा रहे है। ज्यादातर मामले शादी का झांसा देने वाले सामने आते है। ऐसा ही मामला दुर्ग जिले में सामने आया है। जिसमे एक महिला को शादी का झांसा देकर उससे 5 साल तक दुष्कर्म किया फिर…

30 वर्षीय महिला का कहना है कि आरक्षक तालेन्द्र अक्सर मुलजिमों का मुलाजा कराने अस्पातल आता था। इसी बीच उसकी जान पहचान हुई। धीरे धीरे दोनों को प्यार हो गया। आरक्षक ने शादी का झांसा देकर घर आने जाने लगा। पीडि़त महिला उस पर विश्वास करने लगी। इस तरह पांच साल बीत गए। महिला ने जब शादी करने का प्रस्ताव रखा तो आरक्षक बिगड़ गया और धमकी देने लगा कि शादी की बात न करे।

पीडि़त महिला का कहना है कि 28 जून को आरोपी ने उसके साथ अभद्र व्ययवहार किया। अश्लील गाली गलौज करते हुए उसके चरित्र को गंदा कहा। आरक्षक द्वारा किए अभद्र व्यवहार की पीडि़ता ने रिकार्डिंग की। रिकार्डिंग के साथ पाटन थाना में शिकायत की।महिला ने शादी का झांसा देकर पांच सालों तक शारीरिक शोषण करने वाले आरक्षक के खिलाफ कर्रवाई करने में पुलिस टालमटोल कर रही है।

पिछले पांच माह में कलक्टर, एसपी, और गृह मंत्री तक से शिकायत के बाद भी दुष्कर्म पीडि़ता को न्याय नहीं मिला। आरोपी खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बजाय पुलिस सूचना का अधिकार के तहत जानकारी देते सपष्ट कर दिया है कि शिकायत में किसी तरह का अपराध नहीं बनता। पीडि़त महिला ने अब पूरे मामले की शिकायत राज्य महिला आयोग से की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो