scriptआग से जली गर्भवती युवती को नकली नाम से अस्पताल में भर्ती कराया, मौत होने पर छोड़कर भागा प्रेमी | Pregnant lover admitted to hospital, boyfriend ran away after death | Patrika News

आग से जली गर्भवती युवती को नकली नाम से अस्पताल में भर्ती कराया, मौत होने पर छोड़कर भागा प्रेमी

locationरायपुरPublished: Jun 02, 2021 09:04:33 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

एक गर्भवती युवती को जली अवस्था में नकली नाम से अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान जब उसकी मौत हो गई, तो उसका प्रेमी फरार हो गया।

Suicide

Suicide

रायपुर. एक गर्भवती युवती को जली अवस्था में नकली नाम से अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान जब उसकी मौत हो गई, तो उसका प्रेमी फरार हो गया। उसने अपना मोबाइल भी बंद कर दिया। युवती की मौत होने पर मामला पुलिस के पास गया। पोस्टमार्टम और पंचनामा करने के लिए पुलिस ने जब उसके परिजनों को ढूंढा, तब पता चला कि मृतका और अस्पताल में उसके अटेंडर का नाम गलत है।

यह भी पढ़ें: जिसके लिए पति को छोड़ा अब प्रेमी ने भी मुंह मोड़ा, पीड़िता ने थाने में की शिकायत, FIR दर्ज

युवती को अस्पताल में भर्ती कराने वाला उसका कथित प्रेमी भी फरार है। उसका मोबाइल नंबर भी बंद है। पुलिस दोनों की असलियत की पहचान में लगी है। युवती के शव को फिलहाल मरच्यूरी में रखवा दिया गया है। और पुलिस युवक व युवती के परिजनों की तलाश कर रही है।
पुलिस के मुताबिक डीकेएस सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में 27 मई को सरोना निवासी प्रभा बंजारे को करीब 50 फीसदी जली अवस्था में भर्ती कराया गया था। वह 5 माह की गर्भवती भी थी। अस्पताल में उनके अटेंडर ने अपना नाम कैलाश बंजारे लिखवाया था। 31 मई को उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। मौत के बाद अस्पताल से मर्ग इंटीमेशन गोलबाजार थाने गया। अस्पताल के रिकार्ड में मृतका का पता सरोना लिखा था।

यह भी पढ़ें: सौतेले भाई की मुंहबोली साली के साथ मिलकर हत्या की सुपारी देने वाला गिरफ्तार

इस कारण गोलबाजार पुलिस ने मर्ग इंटीमेशन मंगलवार दोपहर डीडी नगर थाना भेजा। इसके बाद डीडी नगर पुलिस ने मृतका के अटेंडर को कॉल किया, लेकिन उसका नंबर बंद था। फिर पुलिस सरोना पहुंची। सरोना में मृतका के फोटो के आधार पुलिस उसकी तलाश में लगी रही। शाम को पता चला कि एक साहू परिवार के घर मृतका और उसका प्रेमी किराए से रहते थे। यहां उन्होंने अपना नाम प्रभा यादव और कैलाश यादव बताया था। पुलिस ने युवक के आधार कार्ड की जांच की, तो वह कैलाश यादव निवासी चकरभाठा बिलासपुर का निकला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो