scriptPM मोदी के आने की तैयारी: घंटों एक ही जगह खड़ी रही बस,14 साल के मासूम की जान पर आई आफत | preparation for PM Modi welcome: many people face problems by road jam | Patrika News

PM मोदी के आने की तैयारी: घंटों एक ही जगह खड़ी रही बस,14 साल के मासूम की जान पर आई आफत

locationरायपुरPublished: Jun 14, 2018 10:56:14 am

Submitted by:

Deepak Sahu

रायपुर में स्पेशल प्रोटेक्शन गु्रप (एसपीजी) और राज्य पुलिस के साझा मॉक ड्रिल के कारण सैंकड़ों लोगों को मुसीबत झेलनी पड़ी

crowd

PM मोदी के आने की तैयारी: घंटों एक ही जगह खड़ी रही बस,14 साल के मासूम की जान पर आई आफत

रायपुर. प्रधानमंत्री के आगमन के मद्देनजर बुधवार को सुबह करीब 10 बजे नया रायपुर में स्पेशल प्रोटेक्शन गु्रप (एसपीजी) और राज्य पुलिस के साझा मॉक ड्रिल के कारण सैंकड़ों लोगों को मुसीबत झेलनी पड़ी। खासकर बस रैपिड ट्रांजिट सिस्टम की बसों से यात्रा करने वालों को डेढ़ घंटे तक इंतजार करना पड़ा। क्योंकि, पूरे नया रायपुर में बीआरटीएस बसों के चलने पर मॉक ड्रिल तक के लिए रोक लगा दी गई थी।

मॉकड्रिल के कारण सबसे अधिक बेचैनी शहडोल से आए 14 वर्षीय दिल के मरीज सिद्धार्थ प्रसाद को झेलनी पड़ी। वह नया रायपुर स्थित सत्य साईं संजीवनी अस्पताल से रायपुर स्थित एम्स अपने दादा लक्ष्मण प्रसाद के साथ जा रहा था। उन्हें नया रायपुर के नॉर्थ ब्लॉक से बीआरटी बस पकडऩी थी। लेकिन बस नहीं चलने के कारण उन्हें वहां के शेल्टर में डेढ़ घंटे तक बीताने पड़े। बीच-बीच में मासूम बेचैन होता था, तो उसके दादा उसे पानी पिलाकर बेचैनी दूर करने की कोशिश करते थे। आस-पास बैठे अन्य मुसाफिर भी बच्चे की बेचैनी देखकर परेशान हो उठे।

पुलिस ने अड्डेबाजी वाली जगहों, शराबखोरी, बस स्टैंड, रेल्वे स्टेशन आदि जगहों पर जांच की। इसके अलावा यातायात पुलिस ने शहर में 8 स्थानो पर चेकिंग प्वाइंट बनाकर वाहन चालकों की जांच की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो