script

दिशा पटानी, को पीछे छोड़ इंडियन लड़को की नयी क्रश बनी प्रिया, इंस्टा पे ये पोस्ट डाल सबको चौकाया

locationरायपुरPublished: Feb 14, 2018 01:26:09 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

प्रिया प्रकाश की नजर बना रही यूथ को दीवाना और क्रेजी

priya prakash
रायपुर . प्यार के हफ्ते में राजधानी का मौसम बदला हुआ है। इधर, सोशल साइट्स पर पिछले तीन दिनों से एक चेहरा छाया हुआ है। इसके दीवाने रायपुराइट्स भी हो गए हैं। यूथ अपने वाट्सएप स्टेटस से लेकर सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर इसे खूब शेयर कर रहे हैं।
यहां तक की डीपी में भी यही चेहरा छाया हुआ है। वायरल मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया प्रकाश ने अपने एक्सप्रेशन से जबर्दस्त सुर्खियां बटोरी हैं।
दअरसल, इसमें टीनेज दौर की दिल को छू लेने वाली स्टोरी प्ले की गई है। आंखों ही आंखों में हुए इशारे को एेसे अंदाज में दर्शाया गया है कि यूथ में इसका सीधा असर पड़ रहा है। ये वीडियो स्कूल लाइफ की याद दिला रहा है। प्रिया की दिलकश अदाएं यूथ को भा रही हैं।
मासूम चेहरे वाली लडक़ी १८ साल की मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर है। वह केरल के त्रिशूर के विमला कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं। उनकी डेब्यू फिल्म च्ह्रह्म्ह्व ्रस्रड्डड्डह्म् रुश1द्गज् के गाने च्रूड्डठ्ठद्बद्म4ड्ड रूड्डद्यड्डह्म्ड्ड4ड्डज् की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
उमर लुलु च्ह्रह्म्ह्व ड्डस्रस्रड्डह्म् रुश1द्गज् फिल्म के राइटर और डायरेक्टर हैं और शान रहमान ने इसमें म्यूजिक दिया है। यह गाना ट्विटर पर भी उसका नाम टॉप ट्रेंड में बना हुआ है।
दूसरा वीडियो भी आया
प्रिया का दूसरा वीडियो भी वायरल हो चुका है। इसमें दिखाया गया है कि वह क्लास में बैठे हुए बंदूक का इशारा करती है और लडक़ा उसके इस अंदाज में फिदा हो जाता है।
आवश्यकता है एक मलयालम टीचर की जो एक महीने में मलयालम सीखा दे…. प्रिया की मूवी उसकी ओरिजिनल आवाज में देंखना चाहता हूं।
अरमान था देश के लिए शहीद होने का … लेकिन इस लडक़ी की अदाओं से जान बचे तब तो देश के काम आए।
फरवरी में किसी के सिर्फ मुस्कुरा देने पर ही पिघल जाने वाले लडक़े …….आशावादी कहलाते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो