scriptनशामुक्ति का संदेश देने स्टूडेंट्स के साथ प्रोफेसरों ने निकाली रैली | Professors rally with students giving message of immunity | Patrika News

नशामुक्ति का संदेश देने स्टूडेंट्स के साथ प्रोफेसरों ने निकाली रैली

locationरायपुरPublished: Oct 06, 2018 06:20:17 pm

नशामुक्ति का संदेश देने स्टूडेंट्स के साथ प्रोफेसरों ने निकाली रैली

CG news

नशामुक्ति का संदेश देने स्टूडेंट्स के साथ प्रोफेसरों ने निकाली रैली

रायपुर. समाज को नशामुक्त करने और युवाओं को नशा से बचाने के लिए पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के स्टूडेंट्स और प्रोफेसरों ने जागरुकता रैली निकाली। धूम्रपान व अन्य मादक पदार्थों से दूर रहने का संदेश दिया। रैली के बाद प्रेक्षगृह से विवि के मुख्यद्वार तक मानव श्रृंखला बनाई गई। इसमें विवि के अलावा दूसरे स्कूल के विद्यार्थियों ने भी हिस्सा लिया। कार्यक्रम का आयोजन मनोविज्ञान विभाग की ओर से किया गया था। मनोविज्ञान विभाग में गांधी जयंती के अवसर पर 2 से 8 अक्टूबर तक मद्यपान निषेध सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। इसी के तहत शुक्रवार को विशाल रैली निकाली गई थी।
प्रोफेसर भी हुए शामिल
कार्यक्रम का आयोजन मनोविज्ञान विभाग की विभागाध्यक्ष प्रोफेसर डॉ.़ प्रियवंदा श्रीवास्तव और प्रोफेसर बशीर हसन की ओर से किया गया था। इसमें विश्वविद्यालय के प्रोफेसर डॉ.़मोयना चक्रवर्ती, डॉ.़ रीता वेणुगोपाल, डॉ. प्रीति सुरेश, डॉ. गजपाल, डॉ. गोपाल चंद्राकर और एनएसएस के स्टूडेंट्स शामिल थे।
बैनर-पोस्टर में गांधीजी का दिया संदेश
मद्यपान सप्ताह के तहत आयोजित जागरुकता रैली में शामिल विद्यार्थियों को प्रेक्षागृह में कुलपति प्रोफेसर केएल वर्मा ने संबोधित किया। इसके बाद रैली को रवाना किया। इसमें 350 सेअधिक छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। इस दौरान स्टूडेंट्स के हाथों में बैनर-पोस्टर थे, जिसमें महात्मा गांधी के नशा छोडऩे केसंदेश लिखे हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो