scriptजमीन में कब्जे को लेकर भिड़े बिल्डर और हिस्ट्रीशीटर के गुर्गे, मीडियाकर्मी से की मारपीट | Property clash between builder and history-sheeter, cross-FIRs filed | Patrika News

जमीन में कब्जे को लेकर भिड़े बिल्डर और हिस्ट्रीशीटर के गुर्गे, मीडियाकर्मी से की मारपीट

locationरायपुरPublished: Jun 15, 2019 08:31:30 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

जमीन में कब्जे को लेकर बिल्डर और हिस्ट्रीशीटर के गुर्गे आपस में भिड़ गए। घटना का कवरेज कर रहे एक मीडियाकर्मी से बिल्डर के गुंडों ने मारपीट भी की।

latest crime news

raipur crime

रायपुर. जमीन में कब्जे को लेकर बिल्डर और हिस्ट्रीशीटर के गुर्गे आपस में भिड़ गए। घटना का कवरेज कर रहे एक मीडियाकर्मी से बिल्डर के गुंडों ने मारपीट भी की। इसकी शिकायत पर पुलिस ने बिल्डर के खिलाफ अपराध दर्ज किया। इसके करीब एक माह बाद बिल्डर ने हिस्ट्रीशीटर और उसके साथियों के खिलाफ वसूली करने का अपराध दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के मुताबिक बिल्डर दीपक अग्रवाल ने गोगांव के पटवारी हल्का नंबर 107/50 और 175/10 और 180/4 को श्याम कुंवर उर्फ रामकुंवर साहू व अन्य लोगों से खरीदा था। 15 मई को इसका सीमांकन कराने के लिए पटवारी, आरआई व अन्य लोग मौके पर पहुंचे थे। बिल्डर ने इस दौरान बड़ी संख्या में बाउंसर भी लगा रखे थे।
इस दौरान हिस्ट्रीशीटर कुबेर राठी के साथी इब्राहिम, सेठी, कुणाल राठी, दौलत साहू, जसविंदर सिंह चावला व अन्य लोग पहुंचे। उनका जमीन को लेकर विवाद शुरू हुआ। दोनों पक्षों में गाली-गलौज और धमकी व मारपीट भी हुई। इस दौरान मीडिया कवरेज के लिए पहुंचे कुणाल राठी से भी गाली-गलौज करते हुए मारपीट की गई। कुणाल ने दीपक के खिलाफ थाने में शिकायत की। पुलिस ने धारा 294 व 506 के तहत दीपक के खिलाफ अपराध दर्ज किया।

एक माह बाद दूसरी एफआईआर
बिल्डर दीपक ने इसी घटना पर करीब एक माह बाद शिकायत की कि कुबेर और उसके साथियों ने सीमांकन नहीं होने दिया और गुंडागर्दी करते हुए 5 लाख रुपए की मांग की। पैसा नहीं देने पर सीमांकन नहीं होने की धमकी देते हुए किसी झूठे मामले में फंसाने की चेतावनी दी। बिल्डर की शिकायत पर पुलिस ने कुबेर, दौलत साहू, जसविंदर सिंह व अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। इस संबंध में बिल्डर दीपक का कहना है कि कुबेर और उसके साथी धमकी दे रहे थे। इस वजह से अपराध दर्ज कराने में देरी हुई।

दूसरी ओर कुबेर के भाई राजकुमार राठी ने बताया कि बिल्डर ने झूठा मामला दर्ज कराया है। कुणाल से बेवजह मारपीट की गई थी। इस वजह से उसने शिकायत की। पूरे मामले की शिकायत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से की गई है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो