scriptPropose day: कह दूं तुम्हें या चुप रहूं, दिल में मेरे आज क्या है… | Propose day 2018: gift for girlfriend | Patrika News

Propose day: कह दूं तुम्हें या चुप रहूं, दिल में मेरे आज क्या है…

locationरायपुरPublished: Feb 08, 2018 08:20:40 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

कह दूं तुम्हें या चुप रहूं दिल मेरे आज क्या है… गीत का वर्जन भले ही ओल्ड है लेकिन यूथ की जुबां पर आज भी छाया हुआ है।

CG news

सुमित यादव@ रायपुर . कह दूं तुम्हें या चुप रहूं दिल मेरे आज क्या है… गीत का वर्जन भले ही ओल्ड है लेकिन यूथ की जुबां पर आज भी छाया हुआ है। मोहब्बत वाले हफ्ते का आज दूसरा दिन है प्रपोज डे।

इस वीक में लव कपल्स के साथ देने के लिए मौसम में भी सुहाना हो गया है, वहीं दिलों में भी रोमांस का गिटार बजना शुरू हो गया है और हो भी क्यों नहीं। प्रपोज डे के लिए स्पेशल ग्रीटिंग काड्र्स और मैसेज बॉटल आ गए हैं। साथ ही हार्ट शेफ के पिलो से दिल की बात बोलने के लिए मददगार होंगे। इसके साथ ही चॉकलेट के लिए चॉकलेट बॉक्स से लेकर बुके उपलब्ध हंै। जिसके सहारे अपने फ्रेंड्स या फिर गर्लफ्रेंड्स को दिल की बात डिफरेंट अंदाज में कर सकेंगे।

न्यू मैरिड कपल्स कहेंगे दिल बात

शहर में एक तरफ जहां यूथ कपल्स अपने दिल की बात तो कहेंगे साथ ही कुछ न्यू मैरिड कपल्स हैं जो प्रपोज-डे के लिए कुछ विशेष तैयारी कर लिए हैं। सिटी के चंदन सोनी की कुछ माह पहले शादी हुई है। वे बताते हैं कि इस माह का मुझे बेसब्री से इंतजार था। मैंने प्रपोज डे पर वाइफ आशा को एक स्कूटी गिफ्ट देकर प्रपोज करूंगा। इसके साथ ही उसे लांग ड्राइव में भी ले जाने का प्लान है।

डिजाइनर ग्रीटिंग काड्र्स और कपल टैडी ट्रेंड

आज हर कपल्स अपने दिल की बात लवर्स को गिफ्ट देकर बयां करेंगे। इस लम्हें को और यादगार बनाने के लिए मार्केट में डिजाइनर ग्रीटिंग काड्र्स आए हुए हैं। जिसे देकर आप अपने दिल की बात असानी से कह सकेंगे। गिफ्ट शॉप संचालक ऋषभ बरलोटा बताते हैं कि प्रपोज डे के लिए कपल्स टैडी और हर्ट शेफ पिलो की खूब डिमांड है। इसके साथ डिजाइनर ग्रीटिंग काड्र्स और मैसेज जार भी कपल्स काफी पसंद कर रहें है। गल्र्स में सबसे ज्याद मैसेज बॉटल लेने का ट्रेंड जिसमें वह कागज में अपने दिल की बात लिख कर बॉटल में डालकर फ्रेंड्स को दे सकेंगी।

CG news

आज इन गिफ्ट की रहेगी डिमांड

ताजमहल
चॉकलेट बुके
कपल सैट, टैडी
ग्रीटिंग काड़र्स
लव मैसेज मग्स
लव पिलो
मैसेज बॉटल
[typography_font:14pt;” > लव सांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो