scriptरविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय ने शुरू की वार्षिक परीक्षाओं की तैयारी, 7 मई को होगा फैसला | Pt RV University to announce decision regarding final exams on May 7 | Patrika News

रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय ने शुरू की वार्षिक परीक्षाओं की तैयारी, 7 मई को होगा फैसला

locationरायपुरPublished: May 06, 2021 05:41:37 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

उच्च शिक्षा विभाग के निर्देश के बाद पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय प्रबंधन ने वार्षिक व सेमेस्टर परीक्षाओं की तैयारी शुरू कर दी है। परीक्षा की तिथि पर मुहर 7 मई को विश्वविद्यालय प्रबंधन, परीक्षा विभाग व विभागाध्यक्षों की बैठक में लगेगी।on 7 May

Pt. Ravishankar university Exam

रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय की स्थगित परीक्षा पर निर्णय लॉकडाउन खत्म होने के बाद

रायपुर. उच्च शिक्षा विभाग के निर्देश के बाद पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय (Pt. RaviShankar Shukla University) प्रबंधन ने वार्षिक व सेमेस्टर परीक्षाओं की तैयारी शुरू कर दी है। परीक्षा की तिथि पर मुहर 7 मई को विश्वविद्यालय प्रबंधन, परीक्षा विभाग व विभागाध्यक्षों की बैठक में लगेगी।

यह भी पढ़ें: इस यूनिवर्सिटी ने घोषित की सेमेस्टर परीक्षाओं की तारीख, इन बातों का रखना होगा ध्यान

विश्वविद्यालय प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार 7 मई को कुलसचिव ने अधीनस्थ अधिकारियों की बैठक बुलाई है। बैठक में विश्वविद्यालय के कुलपति भी शामिल होंगे। इस बैठक में ये तय होगा कि छात्रों की परीक्षा का आयोजन कब से हो? बैठक के बाद विश्वविद्यालय प्रबंधन परीक्षा की तिथि जारी कर देगा।

COVID Guideline का पालन करना होगा।

यह भी पढ़ें: सरकारी मेडिकल कॉलेजों में जल्द शुरू होगा इमरजेंसी केयर टेक्नीशियन कोर्स

पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. गिरिशकांत पांडेय ने कहा, 7 मई को विश्वविद्यालय प्रबंधन व अधीनस्थ विभागाध्यक्षों की बैठक आयोजित है। बैठक के बाद परीक्षा तिथी की घोषणा की जाएगी। परीक्षा का आयोजन कोविड गाइड लाइन के अनुसार होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो