जनता ने बता दिया मरवाही जोगी नहीं, कांग्रेस का गढ़

उपचुनाव में जीत का जश्न: कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का किया सम्मान, सीएम ने कहा जोगी परिवार के किसी व्यक्ति को आज तक नहीं मिला इतना वोट

By: Nikesh Kumar Dewangan

Published: 12 Nov 2020, 05:43 PM IST

रायपुर. कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में मरवाही उप चुनाव की जीत का जश्न दिखाई दिया। उप चुनाव में मेहनत करने वाले नेता और कार्यकर्ता एक साथ खुशियां मनाते दिखाई दिए। खुशियों का इजहार करने कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम का सम्मान भी किया। इस दौरान नवनिर्वाचित विधायक डॉ. केके धु्रव भी मौजूद थे। सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री ने एक बार फिर जोगी और भाजपा के गठबंधन को लेकर बड़ा हमला बोला।

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा, मरवाही की जनता ने बता दिया कि ये जोगी का नहीं, बल्कि कांग्रेस का गढ़ है। जोगी की वजह से बाकियों को मरवाही से मौका नहीं मिलता था। उन्होंने कहा, कांग्रेस प्रत्याशी ध्रुव को साढ़े तिरासी हजार वोट मिले, इतने वोट जोगी परिवार के किसी व्यक्ति को भी आज तक नहीं मिले थे। मरवाही चुनाव में बने भाजपा और जोगी कांग्रेस गठबंधन पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, 15 सालों तक ये गठबंधन छिपा हुआ था, लेकिन पहली बार खुलकर सामने आया। भाजपा और भाजपा की बी टीम एक साथ मिलकर चुनाव लड़ी, लेकिन जनता ने नकार दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा ने 15 साल में मरवाही को एक तरह से जोगी परिवार को सौंप दिया था। इस वजह से विकास नहीं हो पाया है। कार्यक्रम में सांसद Óयोत्सना महंत, छाया वर्मा, रामगोपाल अग्रवाल, गिरीश देवांगन, पशैलेश नितिन त्रिवेदी, राजेश तिवारी, चंद्रशेखर शुक्ला, शैलेश पांडे, आरपी सिंह, सुशील आनंद शुक्ला, धनंजय ठाकुर, विकास तिवारी आदि मौजूद थे।

Nikesh Kumar Dewangan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned