देहव्यापार के दो अड्डों पर पुलिस का छापा, गिरफ्तारी से बचने तीसरी मंजिल से कूदी महिला दलाल

- होटल सांईराम से 4, टैगोर नगर से 7 युवतियां सहित 14 गिरफ्तार .
- छत से कूदने वाली युवती की हालात गंभीर, होटल संचालक दूसरी बार गिरफ्तार .

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 12 Jul 2021, 10:49 PM IST

रायपुर . राजधानी के दो अलग-अलग स्थानों में देहव्यापार के अड्डे पर पुलिस ने छापा मारा। पुलिस 11 कॉलगर्ल और 3 पुरुष दलालों को गिरफ्तार किया है। छापे के दौरान गिरफ्तारी से बचने एक महिला दलाल ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे उसे गंभीर चोट आई है। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक सोमवार को पुलिस की अलग-अलग टीम गंज और कोतवाली इलाके में देहव्यापार की सूचना पर छापा मारा। पहले फाफाडीह में सांईराम होटल में पुलिस ने छापा मारा। होटल में 4 युवतियां पकड़ी गईं। सभी की उम्र 19 से 32 साल की हैं। होटल संचालक ईश्वर चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी युवतियों से देहव्यापार कराता था। सभी के खिलाफ गंज थाने में पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

READ MORE : छत्तीसगढ़ का शिवरीनारायण तीर्थ है भगवान जगन्नाथ का मूल स्थान, जानें महाप्रभु से जुड़ी ये खास बातें

किराए के फ्लैट में चल रहा था धंधा
होटल में छापे के बाद पुलिस ने कोतवाली के टैगोर नगर के महावीर प्लाजा में दबिश दी। फ्लैट में 7 युवतियां पकड़ी गईं। साथ में पुरुष दलाल बालोद का देवेंद्र सागर और महासमुंद का जागृत देवांगन पकड़ा गया। अचानक पुलिस को देखकर एक कार्लगर्ल घबरा गई। और पुलिस से बचने तीसरी मंजिल से नीचे कूद गई। इससे वह बुरी तरह घायल हो गई। उसे अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती की हालात गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि छत से कूदने वाली युवती रायपुर की रहने वाली हैं। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाने में पीटा एक्ट की कार्रवाई की गई है।

sex_racket_rpr.jpg

जॉब के बहाने धंधा
गंज और कोतवाली में पकड़ी गई 11 कॉलगर्ल कोलकाता, मुंगेली, गरियाबंद और रायपुर की हैं। रायपुर की ज्यादातर युवतियां प्राइवेट जॉब के बहाने से घर से निकलती थीं और देहव्यापार करती थीं। फिलहाल पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

READ MORE : पड़ोस में रहने वाली 12 वर्षीय किशोरी को अगवा कर बलात्कार करने वाला गिरफ्तार

पहले भी हो चुकी है कार्रवाई
होटल सांईराम में पुलिस पहले भी छापा मार चुकी है। पिछले सितंबर में पुलिस ने होटल में छापा मारा था। उस दौरान भी होटल संचालक ईश्वरी चौधरी के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। कुछ माह बाद आरोपी ने फिर धंधा शुरू कर दिया था।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned