script

छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी ने राफेल डील और नोटबंदी को लेकर PM मोदी पर साधा निशाना

locationरायपुरPublished: Nov 09, 2018 05:18:24 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पंखाजूर में आम सभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर राफेल डील और नोटबंदी मुद्दे को लेकर केन्द्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा।

Rahul Gandhi latest news

छत्तीसगढ़ में राहुल ने राफेल डील और नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना

रायपुर. दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पंखाजूर में आम सभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर राफेल डील और नोटबंदी मुद्दे को लेकर केन्द्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा।
CG Election 2018
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता को धोखा दिया है। मोदी सरकार ने 526 करोड़ का हवाई जहाज, 1600 करोड़ रुपए में खरीदा और एचएएल का कॉन्ट्रैक्ट छीनकर अनिल अंबानी की उस कंपनी को दे दिया, जिसने आज तक हवाई जहाज नहीं बनाया, जबकि एचएएल 70 साल से हेलिकॉप्टर ही बना रही है।
CG Election 2018
रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने नोटबंदी का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कालाधन वापस लाने के नाम पर नोटबंदी की थी, लेकिन कालाधन वापस लाने के नाम पर देश की जनता को गुमराह किया और उन्हें लाइन में खड़ा कर दिया।
CG Election 2018
राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी से सिर्फ पीएम मोदी के गिने-चुके दोस्तों का भला हुआ। देश की जनता आज भी परेशान है। राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में चार चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली के दौरान राहुल कांग्रेस के घोषणा पत्र को जारी करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो