scriptभूपेश के CM पद की शपथ लेते ही राहुल गांधी ने किया ट्वीट, छत्तीसगढ़ की जनता को कहा – थैंक्स | Rahul Gandhi tweets after Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel takes oath | Patrika News

भूपेश के CM पद की शपथ लेते ही राहुल गांधी ने किया ट्वीट, छत्तीसगढ़ की जनता को कहा – थैंक्स

locationरायपुरPublished: Dec 17, 2018 07:52:18 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के तुरंत बाद राहुल गांधी ने ट्वीट छत्तीसगढ़ की जनता को बधाई दिया और समारोह में बस से पहुंचने से लेकर इंडोर स्टेडियम तक की फोटो को शेयर किया।

rahul gandhi

भूपेश के CM पद की शपथ लेते ही राहुल गांधी ने किया ट्वीट, छत्तीसगढ़ की जनता को कहा थैंक्स

रायपुर. भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के तुरंत बाद राहुल गांधी ने ट्वीट छत्तीसगढ़ की जनता को बधाई दिया और समारोह में बस से पहुंचने से लेकर इंडोर स्टेडियम तक की फोटो को शेयर किया।
https://twitter.com/RahulGandhi/status/1074660984848089088?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, छत्तीसगढ़ वासियों का धन्यवाद। कंधे से कंधा मिला कर हम अब नए छत्तीसगढ़ का निर्माण करेंगे। किसानों, नौजवानों और महिलाओं का सरकार पर विशेष दावा होगा। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने मुश्किल हालातों में कठिन परिश्रम से कांग्रेस को विजयी बनाया है। आप सभी को हार्दिक बधाई।
oath ceremony news
समारोह में पहुंचे राहुल ने सबसे पहले भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू के साथ मंच शेयर किया। फिर शपथ ग्रहण समारोह के बाद मंच पर राहुल ने कांग्रेस के सभी नेताओं के साथ फोटो खिंचवाई। इससे पहले भूपेश बघेल ने इंडोर स्टेडियम में एक समारोह में छत्तीसगढ़ के तीसरे मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।
वहीं, पार्टी नेता टीएस सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू ने भी शपथ ली। राज्यपाल आनंदी बेल पटेल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की उपस्थिति में उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। स्टेडियम में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।
oath ceremony news
मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव व ताम्रध्वज साहू को राहुल गांधी समेत कांग्रेस नेताओं ने उन्हें बधाई दी। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने कांग्रेस के दिग्गज मल्लिकार्जुन खडग़े, ज्योतिरादित्य सिंधिया, राज बब्बर, आनंद शर्मा, नवजोत सिंह सिद्धू, नवीन जिंदल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत तमाम कई दिग्गज नेता रायपुर के इंडोर स्टेडियम में यहां मौजूद रहे।
इसके अलावा पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी, जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला, झारखंड विकास मोर्चा प्रमुख बाबूलाल मारंडी शामिल थे। समारोह में पूर्व रमन सिंह, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल भी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो